गुजरात के दाहोद में एक ही परिवार के 5 लोगो का शव बरामद…

गुजरात पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में जहर खाकर आत्महत्या का मामला है। वित्त संकट की स्थिति से आत्महत्या का शक है। परिवार के बैंक खाते खंगाले जा रहा है। कोरोना महामारी के इस दौर में पिछले मार्च से लगे लॉकडाउन के चलते काफी लोगों की रोजी रोटी पर संकट आ गया है। The post गुजरात के दाहोद में एक ही परिवार के 5 लोगो का शव बरामद… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
गुजरात के दाहोद में एक ही परिवार के 5 लोगो का शव बरामद…

गुजरात

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में जहर खाकर आत्महत्या का मामला है। वित्त संकट की स्थिति से आत्महत्या का शक है। परिवार के बैंक खाते खंगाले जा रहा है।

कोरोना महामारी के इस दौर में पिछले मार्च से लगे लॉकडाउन के चलते काफी लोगों की रोजी रोटी पर संकट आ गया है। इसी संकट से जूझ रहे गुजरात के दाहोद जिले के ए​क ​परिवार के पांच लोगों ने शुक्रवार को जहर पीकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक गुजरात के दाहोद जिले के सुजाई बाग में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक घर के अंदर पांच लोगों की लाश पड़ी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की सभी का शरीर काला पड़ गया था। पुलिस ने तुरंत सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

The post गुजरात के दाहोद में एक ही परिवार के 5 लोगो का शव बरामद… first appeared on saharasamachar.com.