गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज को संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी

रायपुर छत्तीसगढ़ सूबे के गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज को संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी कांग्रेस ने गुजरात में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव अभियान और समन्वय की निगरानी के लिए छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त किया है. ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर आभार जताया और The post गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज को संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी first appeared on saharasamachar.com.
 | 
गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज को संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी

रायपुर छत्तीसगढ़

सूबे के गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज को संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस ने गुजरात में आगामी स्थानीय निकाय चुनाव अभियान और समन्वय की निगरानी के लिए छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू को सीनियर ऑब्जर्वर नियुक्त किया है. ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर आभार जताया और कहा- मान. कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी द्वारा दी गयी, इस जिम्मेदारी को मैं आभार पूर्वक स्वीकार करता हूँ। @INCGujarat के साथियों के साथ मिलकर हम यह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

The post गृहमंत्री व कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ताम्रध्वज को संगठन ने दी बड़ी जिम्मेदारी first appeared on saharasamachar.com.