ग्वालियर के 9 डॉक्टरों सहित 1524,डॉक्टरों को डॉकटर्स डे पर श्रद्धांजलि दी

कोविड स्मृति स्तंभ सभी मेडिकल कॉलेजों में बनाए जाये – भारद्वाज मध्यप्रदेश ग्वालियर 1 जुलाई 2021 ग्वालियर के 9 डॉक्टरों सहित 1524 डॉक्टरों ने कोविड 19 से जान गवाने वालो की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा की की अध्यक्षता कर रहे। अखिल भारतीय स्वास्थ्य संस्थान ग्वालियर के मुख्य संरक्षक डॉ जयवीर भारदाज ने The post ग्वालियर के 9 डॉक्टरों सहित 1524,डॉक्टरों को डॉकटर्स डे पर श्रद्धांजलि दी first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ग्वालियर के 9 डॉक्टरों सहित 1524,डॉक्टरों को डॉकटर्स डे पर श्रद्धांजलि दी

कोविड स्मृति स्तंभ सभी मेडिकल कॉलेजों में बनाए जाये – भारद्वाज

मध्यप्रदेश ग्वालियर 1 जुलाई 2021

ग्वालियर के 9 डॉक्टरों सहित 1524 डॉक्टरों ने कोविड 19 से जान गवाने वालो की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा की की अध्यक्षता कर रहे।

अखिल भारतीय स्वास्थ्य संस्थान ग्वालियर के मुख्य संरक्षक डॉ जयवीर भारदाज ने कहा कि कि सन 2000 से अखिल भारतीय स्वास्थ्य संस्थान द्वारा ग्वालियर चिकित्सा रत्न अवार्ड चिकित्सकों के सेवा भावी परमार्थ कार्यों के लिए हर वर्ष दिये जाता था वर्तमान समय में विश्व की कोरोना महामारी से देश भर में हज़ारों डॉक्टरों को भी जान गवानी पड़ी । देश की भावी चिकित्सक युवाओं की प्रेरणा के लिए मध्यप्रदेश के सभी 13 मेडिकल कॉलेजों में कोविड स्मृति स्तंभों का निर्माण किया जाना चाहिए । कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए डॉक्टरों को इस बार डॉकटर्स डे पर सम्मान समारोह को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

ग्वालियर के 9 डॉक्टरों सहित 1524,डॉक्टरों को डॉकटर्स डे पर श्रद्धांजलि दी

जी.आर मेडिकल कॉलेज के डॉ अमित निरंजन ने कहा कि डॉक्टर्स डे पर केवल कोरोना में जान गवाने वालो की आत्मा की शांति के लिए दिनांक 1 जुलाई को सायंकाल 5-00 बजे से 5-30 बजे तक,भारदाज भवन,यूको बैंक के पास,दौलतगज लश्कर पर चलित श्रद्धांजलि डॉ.एस के गुप्ता,डॉ सुरेश निखरा,डॉ.राजेद गुप्ता डॉ ए. के.दुबे,डॉ एसआर शर्मा,डॉ आर आर चतुर्वेदी,डॉ देवेंद्र सिघारे,डॉ अरुण कुमार जैन,डॉ अपेक्षा भाले सहित 1524 डॉक्टरों को हमने खोया है पिछले नौ महीने में 748 डॉक्टरों की जाने गई थी लेकिन अभी पिछले नौ सप्ताह में 776 डॉक्टरों को जान गवानेी पड़ी थी ।उनके चित्र पर माल्यार्पण कर सभी देश भर के डॉक्टरों को श्रद्धांजलि अर्पित की ।तथा पौधारोपण भी किया जायेगा ।

डॉ ओ एन क़ौल,डॉ अशोक मिश्रा,डॉ. एन.एन.लाहा, डॉ प्रीति संजीव गुप्ता,भाजपा के ज़िला अध्यक्ष कमल माखी जानी, अचलेशवर मंदिर न्यास के अध्यक्ष हरीदास अगवाल,ब्राह्मण समाज के विनोद जोशी,कायस्थ समाज के गजेंद्र अष्ठाना,सैन समाज के रामबाबू सैन,पाल समाज के मोहन सिंह बघेले,हेमंत कुमार सहित अनेकों उपस्थित रहे ।संचालन डॉ प्रीति संजीव गुप्ता ने किया ।अंत में दो मिनिट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

The post ग्वालियर के 9 डॉक्टरों सहित 1524,डॉक्टरों को डॉकटर्स डे पर श्रद्धांजलि दी first appeared on saharasamachar.com.