ग्वालियर: चांदी के खनखनो में गूंज रहा है स्वास्थ्य विभाग, कोरोना काल मे मरीज परेशान

प्राइवेट हॉस्पिटल मरीजों की जान के साथ कर रहे खिलवाड़ ग्वालियर में चांदी के खनखनो में गूंज रहा है स्वास्थ्य विभाग जहां एक और पूरे देश प्रदेश में कोरोना वायरस फैलता जा रहा है लोगों की जान जाती जा रही है वही कुछ प्राइवेट हॉस्पिटल मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। प्राइवेट The post ग्वालियर: चांदी के खनखनो में गूंज रहा है स्वास्थ्य विभाग, कोरोना काल मे मरीज परेशान first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ग्वालियर: चांदी के खनखनो में गूंज रहा है स्वास्थ्य विभाग, कोरोना काल मे मरीज परेशान

प्राइवेट हॉस्पिटल मरीजों की जान के साथ कर रहे खिलवाड़

ग्वालियर में चांदी के खनखनो में गूंज रहा है स्वास्थ्य विभाग जहां एक और पूरे देश प्रदेश में कोरोना वायरस फैलता जा रहा है लोगों की जान जाती जा रही है वही कुछ प्राइवेट हॉस्पिटल मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

प्राइवेट हॉस्पिटलो में केवल एक मोटी रकम से मतलब है लोगों की जान की कोई चिंता नहीं है जहां एक और सरकार और प्रशासन लोगों की जान बचाने के लिए दिन रात लगे हैं वही कुछ डॉक्टर चंद पैसों की खातिर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

ग्वालियर के सीएमएचओ मनीष शर्मा को फोन लगाओ तो वह फोनों में इतने बिजी रहते हैं कि उन्हें शहर की कोई चिंता नहीं है ऐसा देखने को लग रहा है कि प्राइवेट नर्सिंग होम मोसे सीएमएचओ साहब का कोई घनिष्ठ रिश्ता है उन्हें केवल चांदी के खनखनो की आवाज ही सुनाई देती है अब देखना यह है कि प्राइवेट नर्सिंग होमो पर सरकार का चाबुक चलता है या नहीं।

कुशाल नर्सिंग होम पर परिजनों ने लगाया आरोप परिजनों की वाइट

The post ग्वालियर: चांदी के खनखनो में गूंज रहा है स्वास्थ्य विभाग, कोरोना काल मे मरीज परेशान first appeared on saharasamachar.com.