चंद्रनगर के पास भयंकर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

छतरपुर 27 जुलाई। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर के पास पन्ना रोड में आज दोपहर हुए एक भयानक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत होने की खबर है। जानकारी के अनुसार चंद्रनगर में पन्ना रोड पर जखीरा टेक मंदिर के पास हुई इस दुर्घटना में एक स्कॉर्पियो और The post चंद्रनगर के पास भयंकर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत first appeared on saharasamachar.com.
 | 
चंद्रनगर के पास भयंकर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

छतरपुर 27 जुलाई। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के चंद्रनगर के पास पन्ना रोड में आज दोपहर हुए एक भयानक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत होने की खबर है।

जानकारी के अनुसार चंद्रनगर में पन्ना रोड पर जखीरा टेक मंदिर के पास हुई इस दुर्घटना में एक स्कॉर्पियो और तीन मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ। पता चला है कि एक स्कॉर्पियो गाड़ी पन्ना की तरफ जा रही थी ।

जबकि पन्ना की ओर से आने वाली तीन मोटरसाइकिल स्कॉर्पियो में सामने से आकर टकरा गई और भयानक सड़क हादसा हो गया। पता चला है कि इस हादसे में एक बच्ची का सर भी उसके धड से अलग हो गया है खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच रही है। अभी इस दुर्घटना की पूरी जानकारी हासिल की जा रही है।

छतरपुर मोटरसाइकिल स्कार्पियो की टक्कर में 8 लोगों की घटनास्थल पर मौत मरने वालों में दो पुरुष 2 महिलाएं 4 बच्चे शामिल चन्द्रनगर चौकी क्षेत्र के जखीरा टेक का मामला

The post चंद्रनगर के पास भयंकर सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत first appeared on saharasamachar.com.