चित्रकूट सड़क की खुदाई के दौरान मिली एक बड़ी गुफा

चित्रकूट– गुप्त गोदावरी से थर पहाड़ गांव के लिए निर्माण की जा रही सड़क में खुदाई के दौरान मिली एक गुफा चित्रकूट क्षेत्र में ग्रामीणों की सूचना पर नायब तहसीलदार ने स्थानीय राजस्व अमले के साथ मौके पर जाकर निरीक्षण किया। चित्रकूट परीक्षेत्र के पर्वतों में पौराणिक महत्व देखते हुए जिला प्रशासन को रिपोर्ट देने The post चित्रकूट सड़क की खुदाई के दौरान मिली एक बड़ी गुफा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
चित्रकूट सड़क की खुदाई के दौरान मिली एक बड़ी गुफा

चित्रकूट गुप्त गोदावरी से थर पहाड़ गांव के लिए निर्माण की जा रही सड़क में खुदाई के दौरान मिली एक गुफा चित्रकूट क्षेत्र में ग्रामीणों की सूचना पर नायब तहसीलदार ने स्थानीय राजस्व अमले के साथ मौके पर जाकर निरीक्षण किया। चित्रकूट परीक्षेत्र के पर्वतों में पौराणिक महत्व देखते हुए जिला प्रशासन को रिपोर्ट देने की बात कही, पुरातत्व विभाग के लिए भी लिखा जाएगा।

अप्रिय घटना को देखते हुए गुफा का द्वार बंद कराया गया है, आला अधिकारियों को सूचित करेंगे कोशिश रहेगी। पुरातत्व विभाग की टीम आकर यहां का निरीक्षण करें और अगर कोई संभावना हो तो इसको बड़े धार्मिक स्थल के रूप में विकसित करने की भी संभावनाएं बन सकती है।

The post चित्रकूट सड़क की खुदाई के दौरान मिली एक बड़ी गुफा first appeared on saharasamachar.com.