छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने वीडियो रिलीज कर कहा-भूपेश है तो भरोसा है…

रायपुर छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने एक वीडियो रिलीज कहा है कि भूपेश है तो भरोसा है यह बात चरितार्थ हुआ है। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा जारी की गई आंकड़ों के मुताबिक भाजपा सरकार में कुपोषित 9 लाख 40 हजार बच्चों में से 68000 हजार बच्चे कुपोषण से बाहर आए। The post छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने वीडियो रिलीज कर कहा-भूपेश है तो भरोसा है… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने वीडियो रिलीज कर कहा-भूपेश है तो भरोसा है…

रायपुर छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास तिवारी ने एक वीडियो रिलीज कहा है कि भूपेश है तो भरोसा है यह बात चरितार्थ हुआ है। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा जारी की गई आंकड़ों के मुताबिक भाजपा सरकार में कुपोषित 9 लाख 40 हजार बच्चों में से 68000 हजार बच्चे कुपोषण से बाहर आए।

उन्होंने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि रमन राज में भाजपा नेताओं का वजन टनों में होता था और प्रदेश के नवजात नवनिहलों का कुछ ग्राम में ऐसा क्यों।

भूपेश है तो भरोसा है रमन राज में कुपोषित 9 लाख 40 हजार बच्चो में से 68000 हजार बच्चे कुपोषण से बाहर आये। रमन राज में भाजपा नेताओ का वजन टनों में होता था और प्रदेश के नवजात नवनिहलो का कुछ ग्राम में रमन राज में कमीशंखोरी के कारण छत्तीसगढ़ के नवजात बच्चे कुपोषित होते थे।

The post छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने वीडियो रिलीज कर कहा-भूपेश है तो भरोसा है… first appeared on saharasamachar.com.