जबलपुर हाइकोर्ट: कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक को मिली जमानत

जबलपुर मध्यप्रदेश जबलपुर हाइकोर्ट से 50 हजार रुपए के मुचलके पर मिली जमानत, पिस्टल और 25 जिंदा कारतूस के साथ मुख्तार मलिक को गिरफ्तार करने का मामला। क्राइम ब्रांच ने गौहरगंज के जंगल पैराडाइज ढाबे से मुख्तार मलिक को किया था गिरफ्तार। मुख्तार मलिक की ओर से अधिवक्ता अंकित सक्सेना ने जबलपुर हाइकोर्ट में की The post जबलपुर हाइकोर्ट: कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक को मिली जमानत first appeared on saharasamachar.com.
 | 
जबलपुर हाइकोर्ट: कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक को मिली जमानत

जबलपुर मध्यप्रदेश

जबलपुर हाइकोर्ट से 50 हजार रुपए के मुचलके पर मिली जमानत,

पिस्टल और 25 जिंदा कारतूस के साथ मुख्तार मलिक को गिरफ्तार करने का मामला। क्राइम ब्रांच ने गौहरगंज के जंगल पैराडाइज ढाबे से मुख्तार मलिक को किया था गिरफ्तार। मुख्तार मलिक की ओर से अधिवक्ता अंकित सक्सेना ने जबलपुर हाइकोर्ट में की पैरवी।

मुख्तार मलिक पर कई मामले है विचाराधीन, क्राइम ब्रांच से जुड़े मामले में ज़मानत मिलने के बाद भी जेल में रहेगा मुख्तार मलिक। मुख्तार मलिक कई अन्य मामलों का भी है आरोपी।

हनुमानगंज थाने में दर्ज अड़ीबाजी के मामले में 20 हजार और कोहेफिजा थाने में धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में दर्ज मामले में 10 हजार रुपए का मुख्तार मलिक पर था इनाम।

पुलिस ने इन मामलों में भी मुख्तार मलिक को किया था गिरफ्तार।

मुख्तार पर भोपाल के तलैया, बिलखिरिया, एमपी नगर, शाहजहांनाबाद, मिसरोद, जहांगीराबाद, क्राइम ब्रांच, हबीबगंज, हनुमानगंज, कोहेफिजा एवं रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज, सुल्तानपुर तथा उमरावगंज थाने में 56 से ज्यादा आपराधिक प्रकरण है दर्ज।

The post जबलपुर हाइकोर्ट: कुख्यात बदमाश मुख्तार मलिक को मिली जमानत first appeared on saharasamachar.com.