जुआ खेलते पकड़ाए 4 पुलिस कर्मी,एसपी ने किया निलंबित,बीट प्रभारियों पर भी कार्रवाई

भोपाल। राजधानी भोपाल में खाकी सवालों के घेरे में है। जुआरियों-सटोरियों से सांठगांठ और अवैध वसूली के खेल के चर्चे अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि छोला थाना क्षेत्र में 4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़े गए हैं। जुआ खेले जाने की सूचना पर जब क्राइम ब्रांच पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो इस The post जुआ खेलते पकड़ाए 4 पुलिस कर्मी,एसपी ने किया निलंबित,बीट प्रभारियों पर भी कार्रवाई first appeared on saharasamachar.com.
 | 
जुआ खेलते पकड़ाए 4 पुलिस कर्मी,एसपी ने किया निलंबित,बीट प्रभारियों पर भी कार्रवाई

भोपाल। राजधानी भोपाल में खाकी सवालों के घेरे में है। जुआरियों-सटोरियों से सांठगांठ और अवैध वसूली के खेल के चर्चे अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि छोला थाना क्षेत्र में 4 पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़े गए हैं।

जुआ खेले जाने की सूचना पर जब क्राइम ब्रांच पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो इस रेड में 4 पुलिस कर्मी भी पकड़े गए। चारों पुलिस कर्मियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला उजागर होने के बाद अब चारों को निलंबित कर दिया गया है, आरोपियों पर अब बर्खास्तगी की तलवार लटक रही है।

बताया जा रहा है कि इलाके में पिछले 8 दिन से जुआ चल रहा था। जिसे लेकर थाना प्रभारी को निंदा प्रस्ताव दिया गया है। इसके साथ ही बीट प्रभारियों पर अर्थ दंड की कार्रवाई की गई है।

The post जुआ खेलते पकड़ाए 4 पुलिस कर्मी,एसपी ने किया निलंबित,बीट प्रभारियों पर भी कार्रवाई first appeared on saharasamachar.com.