जेल में हत्या के केस में सजा काट रहे,साहिल गुर्जर के जन्मदिन का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई…

दतिया मध्य प्रदेश दतिया की सेवडा जेल में हत्या के केस में सजा काट रहे साहिल गुर्जर के जन्मदिन का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई। सेंवढ़ा उपजेल में बंदी ने मनाया जन्मदिन वायरल वीडियो की हुई पुष्टि, ग्वालियर सेंट्रल जेल अधीक्षक मनोज साहू , सेंवढ़ा SDM अनुराग निंगवाल, दतिया जेलर भास्कर पांडे की संयुक्त The post जेल में हत्या के केस में सजा काट रहे,साहिल गुर्जर के जन्मदिन का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
जेल में हत्या के केस में सजा काट रहे,साहिल गुर्जर के जन्मदिन का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई…

दतिया मध्य प्रदेश

दतिया की सेवडा जेल में हत्या के केस में सजा काट रहे साहिल गुर्जर के जन्मदिन का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई।

सेंवढ़ा उपजेल में बंदी ने मनाया जन्मदिन वायरल वीडियो की हुई पुष्टि, ग्वालियर सेंट्रल जेल अधीक्षक मनोज साहू , सेंवढ़ा SDM अनुराग निंगवाल, दतिया जेलर भास्कर पांडे की संयुक्त कार्यवाही।

प्रथम दृष्टया से दोषी करार पाए जाने पर तीन जेल प्रहरियों को किया निलंबित। पहरी पुरुषोत्तम पांडे,अम्बरीष भदौरिया तथा परमवीर बघेल को किया निलंबित। उप जेल के जेलर के खिलाफ DG को भेजा पत्र।

ग्वालियर सेंट्रल जेल अधीक्षक ग्वालियर मनोज साहू ने की पुष्टि। सेवड़ा जेल के उप जेलर हेमंत नागर को भी किया निलंबित। सेंट्रल जेल अधीक्षक मनोज साहू के प्रतिवेदन पर जेल DG भोपाल ने किया सेवढा उप जेलर को निलंबित।

The post जेल में हत्या के केस में सजा काट रहे,साहिल गुर्जर के जन्मदिन का वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.