झाड़फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म,फकीर गिरफ्तार…

बिलासपुर। झाड़-फूंक करने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी फ़कीर बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। केस दर्ज होने के बाद आरोपी बाबा अपने ठिकाने से फरार हो गया था। आरोपी अपनी पहचान और जगह लगातार बदल रहा था। पुलिस की टीम लगातार जांच में जुटी थी और लोकेशन ट्रेस The post झाड़फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म,फकीर गिरफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
झाड़फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म,फकीर गिरफ्तार…

बिलासपुर। झाड़-फूंक करने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी फ़कीर बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। केस दर्ज होने के बाद आरोपी बाबा अपने ठिकाने से फरार हो गया था। आरोपी अपनी पहचान और जगह लगातार बदल रहा था। पुलिस की टीम लगातार जांच में जुटी थी और लोकेशन ट्रेस करने पर आरोपी का पता चला। जिसके बाद कोटमी सोनार के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के मुताबिक जुलाई 2019 में तबीयत खराब पर नाबालिग अपने परिजनों के साथ बलौदा, जांजगीर-चांपा स्थित सैय्यद मीरा अली दातार मजार में झाड़ फूंक कराने गई थी, जहां पर आरोपी ने नाबालिग को झाड़ फूंक कर जल्दी ठीक हो जाने की बात कहकर विश्वास में लिया और ग्राम लुतरा में डरा धमका कर करीब एक महीने तक शारीरिक संबंध बनाता रहा और किसी को बताने पर झाड़ फूंक कर परिवार को बदनाम करने तथा पागल करने एवं जान से मारने की धमकी देता रहा, जिसके कारण पीड़िता डर गयी और दुष्कर्म की बात किसी को नही बताई।

इसके बाद जब वह अपने घर गई तब भी आरोपी उसके घर में झाड़ फूंक करने के बहाने मौका पाकर शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता परेशान झाड़-फूंक बहाने फ़कीर बाबा का पर्दाफाश किया और परिजनों को बताई, जिसके बाद परिजनों ने थाना में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया। थान सीपत में अपराध कमांक 396/2020 धारा 376,506 भादवि व 4, 6 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पुलिस ने आरोपी का मोबाईल नंबर प्राप्त कर साईबर सेल के माध्यम से लोकेशन पता कियाऋ बताया जा रहा कि आरोपी जगह बदल-बदल कर अलग-अलग गांव में छिप रहा था, लेकिन कोटमी सोनार के पास के गांव से घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी शाकीर अंसारी बाबा उर्फ हब्बू मौलवी से पूछताछ करने पर उसने बालिका के साथ अपराध घटित करना स्वीकार किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

The post झाड़फूंक के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म,फकीर गिरफ्तार… first appeared on saharasamachar.com.