डेयरी प्लांट का कर्मचारी दूध से नहा रहा था,वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

नई दिल्ली तुर्की में एक डेयरी प्लांट को इसलिए बंद करा दिया गया है क्योंकि यहां काम करने वाला एक शख्स ‘मिल्क बाथ’ ले रहा था. इस शख्स की वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गई जिसके बाद कई यूजर्स काफी गुस्से में नजर आए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूध The post डेयरी प्लांट का कर्मचारी दूध से नहा रहा था,वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार first appeared on saharasamachar.com.
 | 
डेयरी प्लांट का कर्मचारी दूध से नहा रहा था,वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

नई दिल्ली

तुर्की में एक डेयरी प्लांट को इसलिए बंद करा दिया गया है क्योंकि यहां काम करने वाला एक शख्स ‘मिल्क बाथ’ ले रहा था. इस शख्स की वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गई जिसके बाद कई यूजर्स काफी गुस्से में नजर आए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूध से भरे एक बाथटब में आराम से नहा रहा है और एक मग के सहारे अपने ऊपर दूध उड़ेल रहा है।

डेयरी प्लांट के प्रशासन का मानना है कि ये वीडियो सिर्फ कंपनी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए बनाया गया है और इस वीडियो में जो लिक्विड इस्तेमाल किया गया है, उससे बॉयलर को साफ किया जाता है. वही कोन्या एग्रीकल्चर और फोरेस्ट्री मैनेजर अली एर्गिन ने इस घटना को लेकर जांच के निर्देश दे दिए हैं

उन्होंने इस फैक्ट्री को शटडाउन करा दिया है. उन्होंने कहा कि इस डेयरी प्लांट पर इसलिए बैन लगाया है क्योंकि यहां कुछ ऐसे हालात देखने को मिले जिससे लोगों की हेल्थ को खतरा हो सकता है. इसके अलावा इस डेयरी प्लांट पर फाइन भी लगाया है।

The post डेयरी प्लांट का कर्मचारी दूध से नहा रहा था,वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार first appeared on saharasamachar.com.