थानेदार पर गिरी गाज, लोगों से दुर्व्यवहार मामले में SSP ने किया सस्पेंड

लोगों से दुर्व्यवहार मामले में,SSP ने थानेदार को किया सस्पेंड पटना। होटल मालिक से रुपये वसूलने के मामले में तीन सिपाहियों को जेल भेजे जाने के बाद अब रामकृष्णानगर थानेदार राजेश कुमार पर गाज गिरी है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। दरअसल एसएसपी ने मारपीट की खबर मिलते ही थानेदार को The post थानेदार पर गिरी गाज, लोगों से दुर्व्यवहार मामले में SSP ने किया सस्पेंड first appeared on saharasamachar.com.
 | 
थानेदार पर गिरी गाज, लोगों से दुर्व्यवहार मामले में SSP ने किया सस्पेंड

लोगों से दुर्व्यवहार मामले में,SSP ने थानेदार को किया सस्पेंड

पटना। होटल मालिक से रुपये वसूलने के मामले में तीन सिपाहियों को जेल भेजे जाने के बाद अब रामकृष्णानगर थानेदार राजेश कुमार पर गाज गिरी है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। दरअसल एसएसपी ने मारपीट की खबर मिलते ही थानेदार को सूचना दी थी। एसएसपी के मुताबिक थानेदार खुद नहीं गये और सिपाहियों को भेज दिया जिसके बाद उन पर होटल मालिक से रुपये मांगने के आरोप लगे। थानेदार की कार्यशैली ढीली थी लिहाजा काफी देर तक वे जवानों की इस हरकत से अंजान रहे। थानेदार पर आम लोगों के साथ ठीक से सलूक नहीं करने का भी आरोप था, जिसके बाद एसएसपी ने यह कार्रवाई की।

एसएसपी ने जहांगीर आलम को रामकृष्णानगर का नया थानेदार बनाया है जबकि दीदारगंज थाने में 1994 बैच के इंस्पेक्टर चेतनानंद झा को नया थानेदार बनाया है। वे पूर्व में भी कई बड़े थानों की थानेदारी कर चुके हैं। विजिलेंस की टीम ने कुछ दिनों पहले ही दीदारगंज के पूर्व थानेदार राजेश कुमार को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं पीरबहोर थानेदार रिजवान खान का कार्यकाल पूरा होने पर उन्हें एसएसपी शाखा के विधि व्यवस्था कोषांग में तैनात कर दिया गया है। शफीउल हक अब पीरबहोर के नये थानेदार होंगे।

The post थानेदार पर गिरी गाज, लोगों से दुर्व्यवहार मामले में SSP ने किया सस्पेंड first appeared on saharasamachar.com.