दबंगों ने महिला सरपंच के घर में लगाई आग, sp कार्यालय पहुंचकर sp से न्याय की गुहार लगाई

सिंगरौली मध्यप्रदेश सिंगरौली जिले के बरगवां क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम करते हुए दबंगों ने आदिवासी महिला सरपंच के घर को आग के हवाले कर दिया,देश जहां दीवाली के जश्न की तैयारियों में जुटा हुआ है तो वहीं बरगवां क्षेत्र में दबंगों ने एक आदिवासी महिला सरपंच का आशियाना छीन लिया। दबंगों ने महिला The post दबंगों ने महिला सरपंच के घर में लगाई आग, sp कार्यालय पहुंचकर sp से न्याय की गुहार लगाई first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दबंगों ने महिला सरपंच के घर में लगाई आग, sp कार्यालय पहुंचकर sp से न्याय की गुहार लगाई

सिंगरौली मध्यप्रदेश

सिंगरौली जिले के बरगवां क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम करते हुए दबंगों ने आदिवासी महिला सरपंच के घर को आग के हवाले कर दिया,देश जहां दीवाली के जश्न की तैयारियों में जुटा हुआ है तो वहीं बरगवां क्षेत्र में दबंगों ने एक आदिवासी महिला सरपंच का आशियाना छीन लिया।

बाइट- लीलावती पीड़ित महिला सरपंच।

दबंगों ने महिला सरपंच लीलावती के घर को आग के हवाले कर दिया दरअसल बरगवां क्षेत्र में महिला सरपंच लीलावती पर दबंगों का कहर टूट पड़ा दबंगों ने दहशत का माहौल कायम करते हुए महिला सरपंच के घर को आग के हवाले कर दिया हैं महिला सरपंच ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है बताया जा रहा कि करीब 15 लाख रुपए का नाली निर्माण कराया गया।

बाइट- अनिल सोनकर एएसपी सिंगरौली।

जिसका भुगतान मूल्यांकन के आधार पर किया गया लेकिन रोजगार सहायक ने पैसों को लेकर सरपंच के साथ ना सिर्फ गाली गलौज की बल्कि उसके घर को आग के हवाले कर दिया जब शिकायत लेकर महिला। सरपंच थाने पहुंची तो उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई जहां महिला सरपंच लीलावती न्याय की गुहार लगाने एसपी कार्यालय पहुंची है।

The post दबंगों ने महिला सरपंच के घर में लगाई आग, sp कार्यालय पहुंचकर sp से न्याय की गुहार लगाई first appeared on saharasamachar.com.