दिनदहाड़े छीना झपटी की असफल कोशिश, धनपुरी थाना में मामला दर्ज

शहडोल जिले के धनपुरी थाना अंतर्गत अमलाई ओसियम के समीप अभी से कुछ देर पहले दिनदहाड़े छीनाझपटी की असफल घटना को अंजाम देते हुए तीन युवक फरार। सूत्रों द्वारा बताया गया कि काले रंग की पल्सर बाइक 220 पर सवार तीन युवकों ने देवहरा के तरफ से धनपुरी आने वाले मुख्य मार्ग पर शारदा पांडे The post दिनदहाड़े छीना झपटी की असफल कोशिश, धनपुरी थाना में मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दिनदहाड़े छीना झपटी की असफल कोशिश, धनपुरी थाना में मामला दर्ज

शहडोल

जिले के धनपुरी थाना अंतर्गत अमलाई ओसियम के समीप अभी से कुछ देर पहले दिनदहाड़े छीनाझपटी की असफल घटना को अंजाम देते हुए तीन युवक फरार। सूत्रों द्वारा बताया गया कि काले रंग की पल्सर बाइक 220 पर सवार तीन युवकों ने देवहरा के तरफ से धनपुरी आने वाले मुख्य मार्ग पर शारदा पांडे नामक युवती अपने भाई एवं माता को बिठाकर धनपुरी की तरफ आ रहे थे, तभी देवहरा और धनपुरी के बीच सुनसान रास्ते पर तीन युवकों द्वारा चलती गाड़ी से बैग छीन कर भागने लगे।

बैग छीन कर भागने पर युवती के भाई ने अकेले ही अपने स्कूटी से पीछा करने लगा, पीछा करते-करते धनपुरी तक आ गए छीना झपटी कर भाग रहे युवकों ने भीड़ में पकड़े जाने के डर से पुनः धनपुरी से गाड़ी मोड़ कर चीप हाउस के सिद्ध बाबा के समीप लड़के के सामने बैग वापस बैग फेंक दिया जिससे पीछा कर रहे युवक के सामने बैग आ जाने के कारण हादसे का शिकार भी हो गया। और गाड़ी से गिर जाने पर उसे चोट भी लगी है। इसके बाद पूरे परिवार के लोग थाना धनपुरी में शिकायत दर्ज कराते हुए कार्यवाही की मांग की है। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस जांच में लग गई है, बताया गया कि उक्त पल्सर बाइक में नंबर नहीं था और काले रंग की थी।

The post दिनदहाड़े छीना झपटी की असफल कोशिश, धनपुरी थाना में मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.