दिल्ली की घटना में राहुल गांधी की भूमिका की जांच हो- विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल मध्य प्रदेश भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आंदोलन के दौरान कहा था कि यह खून की खेती हो रही है। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में जो कुछ हुआ, क्या यही वह खून की खेती थी, जिसकी बात राहुल गांधी कर रहे थे ? दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसमें राहुल गांधी की भूमिका The post दिल्ली की घटना में राहुल गांधी की भूमिका की जांच हो- विष्णुदत्त शर्मा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दिल्ली की घटना में राहुल गांधी की भूमिका की जांच हो- विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल मध्य प्रदेश

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आंदोलन के दौरान कहा था कि यह खून की खेती हो रही है। गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में जो कुछ हुआ, क्या यही वह खून की खेती थी, जिसकी बात राहुल गांधी कर रहे थे ? दिल्ली में जो कुछ हुआ, उसमें राहुल गांधी की भूमिका क्या थी ? मैं यह मांग करता हूं कि 26 जनवरी के दिन दिल्ली में जो खून खराबा करने का प्रयास हुआ, उसमें राहुल गांधी की भूमिका की जांच होनी चाहिए। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने गुरुवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कही।

तिरंगे का अपमान करने वालों को जवाब देगा देश

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि देश में तथाकथित आंदोलन के नाम पर गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर जो कुछ हुआ, वह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है। यह भारत को दुनिया में बदनाम करने के लिए कांग्रेस और वामपंथी नेताओं का प्रयास था।

इसके जरिए कांग्रेस और वामपंथी नेता देश का वातावरण बिगाड़ना चाहते थे, लेकिन मैं दिल्ली पुलिस को बधाई देता हूं कि जिसने सूझबूझ के साथ उस वातावरण को बिगड़ने से बचा लिया। दिल्ली पुलिस की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। श्री शर्मा ने कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन जिस प्रकार तिरंगे का अपमान हुआ, देश उसे स्वीकार नहीं करेगा और पूरा देश मिलकर उन लोगों को जवाब देगा, जिन्होंने तिरंगे का अपमान किया है।

The post दिल्ली की घटना में राहुल गांधी की भूमिका की जांच हो- विष्णुदत्त शर्मा first appeared on saharasamachar.com.