दिवाली गिफ्ट : कर्मचारियों को इंक्रीमेंट और डीए पर फैसला जल्द…

रायपुर छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ chhattisghar के पौने चार लाख अधिकारी-कर्मचारियों employees को सरकार महंगाई भत्ते dearness allowance की तीसरी किस्त देगी, इससे बाजार में 500 करोड़ रुपए आएंगे। जनवरी 2019 से महंगाई भत्ता नहीं दिया गया है। इसमें से एक किस्त के पेमेंट को लेकर सीएम भूपेश बघेल Bhupesh baghel और एसीएस वित्त के बीच प्रारंभिक The post दिवाली गिफ्ट : कर्मचारियों को इंक्रीमेंट और डीए पर फैसला जल्द… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दिवाली गिफ्ट : कर्मचारियों को इंक्रीमेंट और डीए पर फैसला जल्द…

रायपुर छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ chhattisghar के पौने चार लाख अधिकारी-कर्मचारियों employees को सरकार महंगाई भत्ते dearness allowance की तीसरी किस्त देगी, इससे बाजार में 500 करोड़ रुपए आएंगे। जनवरी 2019 से महंगाई भत्ता नहीं दिया गया है।

इसमें से एक किस्त के पेमेंट को लेकर सीएम भूपेश बघेल Bhupesh baghel और एसीएस वित्त के बीच प्रारंभिक चर्चा हो चुकी है। इसका भुगतान होने पर कोरोना से संकट में आए कर्मचारी और परिवार दीपावली अच्छे से मना पाएंगे।

डीई की तीन किस्तों के पेमेंट को लेकर कर्मचारी संगठन ने सरकार पर दबाव बढ़ा दिया है। उनका कहना है कि कोरोना ने काफी आर्थिक नुकसान किया है। इससे उबरने के प्रयास सरकार कर रही है।

सरकार अपने चुनावी वादे पूरे करने कर्ज ले रही है। एक नवंबर को किसानों को न्याय योजना का 1500 करोड़ रुपए भुगतान किया जाएगा। सातवां वेतनमान लागू होने के बाद तत्कालीन भाजपा सरकार ने इसके एरियर्स का भुगतान 6 किस्तों में करने का ऐलान किया था।

एक किस्त रमन सरकार और दूसरी किस्त भूपेश सरकार ने दे दी है। तीसरी किस्त जनवरी में देनी थी।

The post दिवाली गिफ्ट : कर्मचारियों को इंक्रीमेंट और डीए पर फैसला जल्द… first appeared on saharasamachar.com.