दुकान में नाश्ता कर रहा था युवक,अचानक हुई मौत,पढ़िए पूरी खबर

पटनाः सिटी के चौक थाना क्षेत्र के धवलपुरा चौकी के पास बेगमपुर उप डाकघर के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.वह सोमवार की शाम करीब आठ बजे एक दुकान में नाश्ता कर रहा था.गोली लगने के बाद युवक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे पीएम सीएच भेजा जहां The post दुकान में नाश्ता कर रहा था युवक,अचानक हुई मौत,पढ़िए पूरी खबर first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दुकान में नाश्ता कर रहा था युवक,अचानक हुई मौत,पढ़िए पूरी खबर

पटनाः सिटी के चौक थाना क्षेत्र के धवलपुरा चौकी के पास बेगमपुर उप डाकघर के सामने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.वह सोमवार की शाम करीब आठ बजे एक दुकान में नाश्ता कर रहा था.गोली लगने के बाद युवक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे पीएम सीएच भेजा जहां उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा कि मृत युवक की उम्र 30 वर्ष के आसपास थी. उसकी पहचान नहीं हो सकी है. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि बेगमपुर उप डाकघर के सामने झोपड़ी वाली दुकान के आसपास नशेड़ी नशा कर रहे थे. इसी दौरान एक नशेड़ी ने फायरिंग कर दी. इसी दौरान वहां एक दूसरे दुकान में चौकी पर बैठकर नाश्ता करने वाले युवक ने फायरिंग करने पर नशेड़ी को रोकना चाहा. इसी बात पर हंगामा शुरू हो गया।

गुस्साए नशेड़ी युवक ने इसके बाद युवक के पेट में गोली मार दी. गोली लगने के बाद युवक कुछ दूर भागा और वह एक मंदिर के पास जाकर गिर गया. इस मामले में थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई है. उसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

इधर, घटना के बाद पुलिस चौकी के आसपास लोगों में अफरा तफरी मच गई. दुकान में बैठे लोग इधर-उधर भागने लगे. वहीं, घायल युवक ने इलाज के दौरान पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में दम तोड़ दिया।

The post दुकान में नाश्ता कर रहा था युवक,अचानक हुई मौत,पढ़िए पूरी खबर first appeared on saharasamachar.com.