दुल्हन को अकेले लेने आया दूल्हा, पुलिसकर्मी परेशान कहा- कम से कम पांच पढ़िए पूरी खबर

बलरामपुर छत्तीसगढ़ कोविड-19 संक्रमण के कारण पूरे छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में शादियों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित कर दी गई है। लॉकडाउन में बलरामपुर जिले का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में अपनी दुल्हन को लेने बाइक से दूल्हा अकेले आया है। दूल्हा झारखंड का रहने वाला The post दुल्हन को अकेले लेने आया दूल्हा, पुलिसकर्मी परेशान कहा- कम से कम पांच पढ़िए पूरी खबर first appeared on saharasamachar.com.
 | 
दुल्हन को अकेले लेने आया दूल्हा, पुलिसकर्मी परेशान कहा- कम से कम पांच पढ़िए पूरी खबर

बलरामपुर छत्तीसगढ़

कोविड-19 संक्रमण के कारण पूरे छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में शादियों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित कर दी गई है। लॉकडाउन में बलरामपुर जिले का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में अपनी दुल्हन को लेने बाइक से दूल्हा अकेले आया है। दूल्हा झारखंड का रहने वाला है। बाइक पर दूल्हे को अकेले देखकर बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मी भी परेशान हो गए।

दरअसल, दूल्हे की शादी बलरामपुर रामानुजगंज जिले के सनावल में होने वाली थी। सब कुछ तय था लेकिन लॉकडाउन कारण बारातियों का आना संभव नहीं था। ऐसे में दूल्हा पोशाक पहना और सेहरे की जगह हेलमेट लगाकर बाइक से दुल्हन को लेने चल दिया। रामानुजगंज के सरहद पर पुलिस की टीम ने अकेले दूल्हे को देखा तो पुलिस टीम भी हैरान रह गई।

दूल्हे को रुकवाकर पूछा
इसके बाद पुलिस कर्मियों दूल्हे को रुकवा कर पूछा तो उसने बताया कि वह शादी करने जा रहा है। हिंदू रीति रिवाज के अनुसार कम से कम 5 लोग तो होने चाहिए थे लेकिन यहां दूल्हा सिर्फ अकेला था। पुलिस वाले ने उसे शादी करने की जिद को देखकर बोले कि कम से कम 5 लोग को बुला लो हम जाने की परमिशन अपने उच्च अधिकारी से दिलवा देंगे। दूल्हा नहीं माना और उसको लगा कि 5 लोगों के चक्कर में उसकी शादी कहीं टूट ना जाए। वह पुलिस वालों को मना कर अकेले ही शादी के लिए चल दिया।

The post दुल्हन को अकेले लेने आया दूल्हा, पुलिसकर्मी परेशान कहा- कम से कम पांच पढ़िए पूरी खबर first appeared on saharasamachar.com.