देश के 17 हवाई अड्डों में 5 वे नंबर पर भोपाल का राजा भोज एयरपोर्ट

भोपाल- देश के 17 प्रमुख हवाई अड्डों पर हुए ग्राहक संतुष्टि सूचकांक (कस्टमर सेटिस्फेक्शन सर्वे) में राजा भोज एयरपोर्ट को मिला पांचवां स्थान। भोपाल ने रांची, अगरतला, गया एवं सूरत एयरपोर्ट को पछाड़ते हुए किया क्रम हासिल। खजुराहो, विजयवाड़ा एवं तिरूपति एयरपोर्ट अब भोपाल से पीछे।इंदौर एयरपोर्ट नहीं था सर्वे में शामिल। भोपाल को मीले The post देश के 17 हवाई अड्डों में 5 वे नंबर पर भोपाल का राजा भोज एयरपोर्ट first appeared on saharasamachar.com.
 | 
देश के 17 हवाई अड्डों में 5 वे नंबर पर भोपाल का राजा भोज एयरपोर्ट

भोपाल- देश के 17 प्रमुख हवाई अड्डों पर हुए ग्राहक संतुष्टि सूचकांक (कस्टमर सेटिस्फेक्शन सर्वे) में राजा भोज एयरपोर्ट को मिला पांचवां स्थान। भोपाल ने रांची, अगरतला, गया एवं सूरत एयरपोर्ट को पछाड़ते हुए किया क्रम हासिल।

खजुराहो, विजयवाड़ा एवं तिरूपति एयरपोर्ट अब भोपाल से पीछे।इंदौर एयरपोर्ट नहीं था सर्वे में शामिल। भोपाल को मीले 5 में से 4.62 अंक। पिछले सर्व में मीले थे 4.56 अंक मिले थे।

अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट कांउसिल द्वारा निर्धारित सर्विस क्वालिटी मापदंडों को ध्यान में रखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी साल में दो बार कराती है सर्वे। जनवरी से जून 2020 के दौरान हुए सर्वे में इस बार भोपाल ने प्राप्त किया पांचवा स्थान। पार्किंग सुविधा, सुरक्षा जांच में लगने वाले समय और खानपान सुविधाएं बेहतर होने से बढ़े अंक।

The post देश के 17 हवाई अड्डों में 5 वे नंबर पर भोपाल का राजा भोज एयरपोर्ट first appeared on saharasamachar.com.