देह व्यापार की संचालिका सरकारी मुलाजिम: 5 युवतियां और 5 युवक आपत्ति जनक हालत में गिरफ्तार,संचालिका फरार

हरदोई उत्तरप्रदेश उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है,जिसमे संचालिका सरकारी कर्मचारी है। हरदोई के देहात कोतवाली इलाके के अब्दुलपुरवा इलाके में पुलिस ने सोमवार रात एक मकान में उपपुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में की गई कार्रवाई मे पुलिस टीम ने पांच युवकों के साथ पांच युवतियों The post देह व्यापार की संचालिका सरकारी मुलाजिम: 5 युवतियां और 5 युवक आपत्ति जनक हालत में गिरफ्तार,संचालिका फरार first appeared on saharasamachar.com.
 | 
देह व्यापार की संचालिका सरकारी मुलाजिम: 5 युवतियां और 5 युवक आपत्ति जनक हालत में गिरफ्तार,संचालिका फरार

हरदोई उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है,जिसमे संचालिका सरकारी कर्मचारी है।

हरदोई के देहात कोतवाली इलाके के अब्दुलपुरवा इलाके में पुलिस ने सोमवार रात एक मकान में उपपुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में की गई कार्रवाई मे पुलिस टीम ने पांच युवकों के साथ पांच युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कार्रवाई के दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका सरोजनी गौतम मौके से फरार हो गई,सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि पकड़े गए युवक और युवतियां मकान में बने अलग-अलग कमरों में मौजूद थे।

गिरफ्तार की गईं पांच में से दो युवतियां कोलकाता की हैं, जबकि दो युवतियां सरोजनी गौतम के परिवार की हैं,ने बताया कि आरोपी सेक्स रेकैट संचालिका सरोजनी पंचायती राज विभाग में सफाई कर्मी के पद पर तैनात है।

इससे पूर्व भी वो सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में जेल जा चुकी है,पुलिस के मुताबिक सभी पकड़े गए युवक युवतियों पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

The post देह व्यापार की संचालिका सरकारी मुलाजिम: 5 युवतियां और 5 युवक आपत्ति जनक हालत में गिरफ्तार,संचालिका फरार first appeared on saharasamachar.com.