नकली रेमदिसिविर के बाद अब नकली बीज और खाद भी बाजार में बिक रहे-जीतू पटवारी

शिवराज हटाओ अभियान चला रही बीजेपी- जीतू पटवारी कोरोना महामारी के बाद अब मंहगाई की महामारी जूझ रही है आम जनता- जीतू पटवारी भोपाल, सोमवार 07 जून 2021 मध्यप्रदेश में कोरोना काल में जिस प्रकार नकली रेमदेसीवीर बेंची गई वही अब नकली बीज और नकली खाद बाजार में बेंची जा रही है। प्रदेश का जनता The post नकली रेमदिसिविर के बाद अब नकली बीज और खाद भी बाजार में बिक रहे-जीतू पटवारी first appeared on saharasamachar.com.
 | 
नकली रेमदिसिविर के बाद अब नकली बीज और खाद भी बाजार में बिक रहे-जीतू पटवारी

शिवराज हटाओ अभियान चला रही बीजेपी- जीतू पटवारी

कोरोना महामारी के बाद अब मंहगाई की महामारी जूझ रही है आम जनता- जीतू पटवारी

भोपाल, सोमवार 07 जून 2021

मध्यप्रदेश में कोरोना काल में जिस प्रकार नकली रेमदेसीवीर बेंची गई वही अब नकली बीज और नकली खाद बाजार में बेंची जा रही है। प्रदेश का जनता और किसान परेशान है कोरोना के बाद अब मंहगाई की मार झेलने को मजबूर है। यह बात मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का कहना है।

जीतू पटवारी ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे है। पेट्रोल के दाम 103 रुपए के ऊपर और डीजल 94 रुपए के पार हो गया है। सोयाबीन की बोनी का समय आ गया लेकिन बाजार में नकली बीज और नकली खाद बिक रही है जिस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। जिस प्रकार प्रदेश में नकली रेमदिसिविर बेची गई जिससे हजारों लोगों की जान ले ली वही अब किसान को जीते जी मारने की तैयारी हो रही है। नकली बीज और नकली खाद को जिस तरह बाजार में आ रहा है उस पर शिवराज सरकार को कार्यवाही करना चाहिए।

कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश में चल रही जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार प्रदेश में कोरोना काल के दौरान स्वस्थ्य व्यवस्था सम्हालने वाले डॉक्टरों की माँग क्यों नहीं मान रही उसने सीधे संवाद क्यों नहीं क्या जा रहा। सरकार कोर्ट के माध्यम से मामला निपटने को जगह डॉक्टरों से बात कर हल निकाले क्योंकि लोग पहले से ही कोरोना से परेशान गई और अब स्वस्थ्य व्यवस्था भी चरमरा रही है।

जीतू पटवारी ने इस दौरान भाजपा में नेताओं की मुलाकात और चल रही हलचल पर कहा कि चोरी से हासिल की गई सत्ता को पाने के लिए बीजेपी नेता आपस में ही नूरा कुश्ती कर रहे है। भाजपा में इस समय शिवराज हटाओ अभियान चला रहा है। क्योंकि शिवराज सिंह चौहान अकेले ही सत्ता का सुख ले रहे है जिसको सभी भाजपा नेता बांटने के लिए अभियान छेड़े हुए है।

The post नकली रेमदिसिविर के बाद अब नकली बीज और खाद भी बाजार में बिक रहे-जीतू पटवारी first appeared on saharasamachar.com.