नदी में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ब्यूरो वरिष्ठ पत्रकार सम्पति दास गुप्त हनुमना रीवा रीवा- हनुमना थाना क्षेत्र के लासा गांव में रक्त रंजित लाश मिलने से हड़कंप मच गया मौके पर डाग स्पर्ट टीम सहित एडिशनल sp पहुंचे, लेकिन परिजन लाश पुलिस को सौंपने से मना कर दिए बड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा The post नदी में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप first appeared on saharasamachar.com.
 | 
नदी में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ब्यूरो वरिष्ठ पत्रकार सम्पति दास गुप्त हनुमना रीवा

रीवा- हनुमना थाना क्षेत्र के लासा गांव में रक्त रंजित लाश मिलने से हड़कंप मच गया मौके पर डाग स्पर्ट टीम सहित एडिशनल sp पहुंचे, लेकिन परिजन लाश पुलिस को सौंपने से मना कर दिए बड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया परिजनों का कहना है कि सोंधिया परिवार ने कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर लाश नाले में फेंक दिया है।

मध्य प्रदेश के रीवा जिला अंतर्गत हनुमना थाना क्षेत्र के लासा गांव में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब उस गांव के ही 40 वर्षीय हीरालाल यादव की रक्त रंजित गर्दन कटी लाश एक नाले में ग्रामीणों ने देखी देखते ही देखते जहां समूचे गांव का हूजम उमर पड़ा वहीं तत्काल हनुमना पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही एडिशनल sp विजय डाबर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर कार्यवाही में जुट गये।

परिजनों की मांग पर डाग स्पर्ट टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और घटना के तह तक पहुंचने में जुटी है पुलिस का कहना है कि तीन ब्यक्तियो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

नदी में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

आपको बता दें कि बीते नौ माह पूर्व बाड़ी काटने को लेकर मृतक के परिवार तथा सोधिया परिवार के बीच मारपीट हुई थी

कन्हई सोंधिया ने कुल्हाड़ी से बोटी-बोटी काटकर नाले में फेंकने की धमकी दी थी जिसका केश भी न्यायालय में विचाराधीन है,इस प्रकार परिजनों का आरोप है कि गांव के सोंधिया परिवार ने ही मृतक की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या की है हालांकि पुलिस हत्या का मामला पंजीबद्ध कर आगे की जांच में जुट गई है।

बाइट 01/ विजय डाबर (एडिशनल एसपी मऊगंज)

बाइट 02/ परिजन

वाइट 03/ परिजन

वाइट 04/ परिजन

The post नदी में मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप first appeared on saharasamachar.com.