नदी से रेत का अवैध उत्खनन करते 12 ट्रेक्टर जप्त।

एसडीएम, पुलिस और खनिज विभाग की संयुक्त कार्यवाही जांजगीर-चांपा। जिले की तहसील बलौदा के अन्तर्गत ग्राम नवगवां मे हसदेव नदी पर अवैध करते पाए जाने पर 12 ट्रेक्टरों को जप्त करने की कार्रवाई की गई। कलेक्टर यशवंत कुमार के निर्देश पर जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान, खनिज और पुलिस की संयुक्त टीम के साथ उत्खनन करने The post नदी से रेत का अवैध उत्खनन करते 12 ट्रेक्टर जप्त। first appeared on saharasamachar.com.
 | 
नदी से रेत का अवैध उत्खनन करते 12 ट्रेक्टर जप्त।

एसडीएम, पुलिस और खनिज विभाग की संयुक्त कार्यवाही

जांजगीर-चांपा। जिले की तहसील बलौदा के अन्तर्गत ग्राम नवगवां मे हसदेव नदी पर अवैध करते पाए जाने पर 12 ट्रेक्टरों को जप्त करने की कार्रवाई की गई। कलेक्टर यशवंत कुमार के निर्देश पर जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान, खनिज और पुलिस की संयुक्त टीम के साथ उत्खनन करने वालों के खिलाफ बलौदा क्षेत्र के हसदेव नदी के तटों पर स्थित रेत घाटों का सघन निरीक्षण किया।

नदी से रेत का अवैध उत्खनन करते 12 ट्रेक्टर जप्त।

इस दौरान ग्राम नवगवां की रेत घाट में 12 ट्रेक्टर अवैध परिवहन करते पाए गए। इन सभी ट्रेक्टरों तत्काल जब्त करने की कार्रवाई की गई। रेत का अवैध परिवहन करने वाले सभी 12 ट्रेक्टरों को बलौदा थाने मे खड़ा कर थाना प्रभारी को सुपुर्दगी में दिया गया है।

इस कार्यवाही मे जांजगीर एसडीएम मेनका प्रधान के अलावा एसडीओपी दिनेशवरी नंद, नायब तहसीलदार बलौदा किशन मिश्रा, सहायक उपनिरीक्षक बलौदा लम्बोदर और पुलिसकर्मी, खनिज विभाग से जाड़े और अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

The post नदी से रेत का अवैध उत्खनन करते 12 ट्रेक्टर जप्त। first appeared on saharasamachar.com.