नौकरी के झांसे में युवक पहुंचा सऊदी अरब,मालिक बंधक बना कर रहा है टॉर्चर…

सोशल मीडिया (Social Media) में एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक मदद की गुहार लगा रहा है युवक के अनुसार व भारत के उड़ीसा (Udisha) राज्य का रहने वाला है। उसके मालिक ने ज्यादा पैसा और काम देने के बहाने से सऊदी अरब (Saudi Arabia) ले गया और वहां पर बंधक The post नौकरी के झांसे में युवक पहुंचा सऊदी अरब,मालिक बंधक बना कर रहा है टॉर्चर… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
नौकरी के झांसे में युवक पहुंचा सऊदी अरब,मालिक बंधक बना कर रहा है टॉर्चर…

सोशल मीडिया (Social Media) में एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक मदद की गुहार लगा रहा है युवक के अनुसार व भारत के उड़ीसा (Udisha) राज्य का रहने वाला है। उसके मालिक ने ज्यादा पैसा और काम देने के बहाने से सऊदी अरब (Saudi Arabia) ले गया और वहां पर बंधक बनाकर लगातार काम करवा रहा है।

इन सब चीजों से परेशान होकर युवक वहां से भागने की कोशिश की और कहीं पर फंस गया है इसके बाद वह भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से छुड़वाने की गुहार लगाता है। युवक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है हालांकि अभी इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है कि यह सही है या नहीं लेकिन युवक के बोलने के अंदाज में ऐसा लग रहा है कि वाकई किसी समस्या में है।

The post नौकरी के झांसे में युवक पहुंचा सऊदी अरब,मालिक बंधक बना कर रहा है टॉर्चर… first appeared on saharasamachar.com.