पचमढ़ी में झोलाछाप डॉक्टरों का आतंक

click here होशंगाबाद। पचमढ़ी मध्य प्रदेश का एक मात्र हिल स्टेशन है जहां पर प्रशासन को सख्त रहने की जरूरत है, जहाँ लोगो के स्वास्थ्य पर खिलवाड़ हो रहा है। पचमढ़ी में होम्योपैथिक की डिग्री पाकर डॉक्टर बना गगन साहू और एलोपैथिक की भी दवाइयां लिखकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं और मरीजों की The post पचमढ़ी में झोलाछाप डॉक्टरों का आतंक first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पचमढ़ी में झोलाछाप डॉक्टरों का आतंक

click here

होशंगाबाद। पचमढ़ी मध्य प्रदेश का एक मात्र हिल स्टेशन है जहां पर प्रशासन को सख्त रहने की जरूरत है, जहाँ लोगो के स्वास्थ्य पर खिलवाड़ हो रहा है। पचमढ़ी में होम्योपैथिक की डिग्री पाकर डॉक्टर बना गगन साहू और एलोपैथिक की भी दवाइयां लिखकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं और मरीजों की स्तिथि गंभीर हो रही है।

ऐसा ही एक मामला पचमढ़ी से प्रकाश में आया है जहां पर डॉक्टर गगन साहू ने निवासी पचमढ़ी गांधी गंज वार्ड नंबर 1 सिकंदर खान s/o सलीम खान को एलोपैथिक की ऐसी दवाई दे दी जिससे सिकंदर खान को पूरे शरीर में इंफेक्शन हो गया और इन्फेक्शन इतना बढ़ गया की तत्काल पिपरिया के डॉक्टर व्यास को दिखाना पड़ा।

उन्होंने बताया की दवाइयों का इन्फेक्शन अधिक मात्रा में शरीर में फैल चुका है जिसे काबू में करने में काफी समय लगेगा अब तो बड़ा प्रश्न ये उठता है कि ऐसे डॉक्टरों पर प्रशासन को सख्त कदम उठाए गे।

लोगो का कहना है कि गगन साहू डॉक्टर जैसे किसी और गरीब की जान से खिलवाड़ ना करें होशंगाबाद जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर जैसानी को शादाब खान द्वारा आवेदन दे कर गगन साहू डॉक्टर पर तत्काल कार्यवाही करने की मांग की जा रही है।

The post पचमढ़ी में झोलाछाप डॉक्टरों का आतंक first appeared on saharasamachar.com.