पन्ना में प्रशिक्षु डीएसपी का वाहन मवेशियों से टकराकर खेत मे पलटी

दो आरक्षक गंभीर हालत में हटा से दमोह रेफर दमोह– पन्ना स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पन्ना से भोपाल जा रही एक बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े मवेशियों से टकराने के बाद सड़क से उतर कर खेत में घुस गई, हादसे में एक प्रशिक्षु डीएसपी एवं दो The post पन्ना में प्रशिक्षु डीएसपी का वाहन मवेशियों से टकराकर खेत मे पलटी first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पन्ना में प्रशिक्षु डीएसपी का वाहन मवेशियों से टकराकर खेत मे पलटी

दो आरक्षक गंभीर हालत में हटा से दमोह रेफर

दमोह– पन्ना स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पन्ना से भोपाल जा रही एक बोलेरो गाड़ी सड़क किनारे खड़े मवेशियों से टकराने के बाद सड़क से उतर कर खेत में घुस गई, हादसे में एक प्रशिक्षु डीएसपी एवं दो कांस्टेबलों के घायल हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है।

घायल दोनों पुलिस कर्मियों को दमोह जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना में पदस्थ प्रशिक्षु डीएसपी उमेश प्रजापति पन्ना पुलिस के बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 03 ए 3657 से पुलिस अकादमी भोपाल जा रहे थे। उनके साथ में आरक्षक बच्चू सिंह गाड़ी में सवार थे वही पायलट आरक्षक संतोष सिंह गाड़ी चला रहे थे। गैसाबाद हटा के बीच इनकी तेज रफ्तार गाड़ी करैया गांव के समीप मवेशियों से टकराने के बाद एक खेत में पलट गई।

आज बुधवार दोपहर हुए हादसे के बाद हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। दुर्घटना में प्रशिक्षु डीएसपी को मामूली चोटें आने तथा दोनों पुलिसकर्मियों को गंभीर रूप से घायल हो जाने की जानकारी सामने आई है। दोनों पुलिसकर्मी पन्ना पुलिस लाइन में पदस्थ बताए जा रहे हैं। वहीं वाहन भी पन्ना पुलिस का बताया जा रहा है। हादसे के बाद जननी वाहन से हटा भिजवाए गए दोनों घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार के बाद दमोह रेफर कर दिया गया है। सभार अभिजीत

The post पन्ना में प्रशिक्षु डीएसपी का वाहन मवेशियों से टकराकर खेत मे पलटी first appeared on saharasamachar.com.