पिपराही घाटी में ट्रक व बस की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत दर्जनभर घायल…

रीवा मध्य प्रदेश वरिष्ठ पत्रकार सम्पति दास गुप्त रीवा मध्य मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र के पिपराही घाटी में कल 4 फरवरी को दोपहर तकरीबन 2:00 बजे एक ट्रक का टायर फटने से सामने से आ रही। बस से हुई भिड़ंत में जहां एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो The post पिपराही घाटी में ट्रक व बस की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत दर्जनभर घायल… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पिपराही घाटी में ट्रक व बस की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत दर्जनभर घायल…

रीवा मध्य प्रदेश

वरिष्ठ पत्रकार सम्पति दास गुप्त

रीवा मध्य मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र के पिपराही घाटी में कल 4 फरवरी को दोपहर तकरीबन 2:00 बजे एक ट्रक का टायर फटने से सामने से आ रही।

बस से हुई भिड़ंत में जहां एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं दो व्यक्तियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बना में पहुंचकर दम तोड़ दिया एक भी गंभीर घायल को संजय गांधी रीवा रेफर कर दिया गया वहीं दर्जनभर हेलो का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बना में चल रहा है।

मृतकों की पहचान कमला प्रसाद शुक्ला ग्राम शुकुल गवा थाना लौर जिला रीवा भैयालाल शुक्ला ग्राम मुदरिया थाना लौर एवं दीप गुप्ता ग्राम रतुआ थाना जियावन के रूप में की गई है वही दीनदयाल कारपेंटर नेहा रक्सेल कंचन कुशवाहा प्रदीप मिश्रा आदि तकरीबन दर्जन भर लोग घायल हुए हैं।

The post पिपराही घाटी में ट्रक व बस की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत दर्जनभर घायल… first appeared on saharasamachar.com.