पीएनबी में एक और बड़ा घोटाला, DHFL ने लगाया 3,688 करोड़ का चूना

click here मुम्बई महाराष्ट्र – नीरव मोदी और मेहुल चौकसी द्वारा घोटाले को अंजाम देने के बाद भारत के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक में धोखाधड़ी का एक और बड़ा मामला सामने आया है. बैंक ने गुरुवार को 3,688 करोड़ रुपए के लोन को धोखाधड़ी करार दिया है. पीएनबी की कंपनी सेक्रेटरी एकता पासरिचा The post पीएनबी में एक और बड़ा घोटाला, DHFL ने लगाया 3,688 करोड़ का चूना first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पीएनबी में एक और बड़ा घोटाला, DHFL ने लगाया 3,688 करोड़ का चूना

click here

मुम्बई महाराष्ट्र –

नीरव मोदी और मेहुल चौकसी द्वारा घोटाले को अंजाम देने के बाद भारत के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक में धोखाधड़ी का एक और बड़ा मामला सामने आया है. बैंक ने गुरुवार को 3,688 करोड़ रुपए के लोन को धोखाधड़ी करार दिया है. पीएनबी की कंपनी सेक्रेटरी एकता पासरिचा की तरफ़ से लिखी गई चिट्ठी में बताया गया है कि दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटडे यानी DHFL ने सांठ-गांठ के ज़रिए बड़ी धोखाधड़ी को अंजाम दिया है.

चिट्ठी के मुताबिक़,“बैंक ने रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया को सूचना दी है कि DHFL ने 3,688 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है. ये रकम डीएचएफ़एल के खाते में जमा हुई है.”

इसमें साफ़-साफ़ लिखा गया है कि दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का ये बैंक खाता पहले से एनपीए घोषित कर दिया गया था. इसी एनपीए खाते में मुंबई के एक बड़े कॉरपोरेट बैंक शाखा से ये रकम जमा की गई. 

The post पीएनबी में एक और बड़ा घोटाला, DHFL ने लगाया 3,688 करोड़ का चूना first appeared on saharasamachar.com.