पूर्व मंत्री की 6वी शादी से पहले तीसरी पत्नी ने लगाया तीन तलक का आरोप,मामला दर्ज

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रहे बशीर चैधरी पर उनकी पत्नी नगमा ने मुकदमा दर्ज कराया है। नगमा ने बशीर पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। उन्होनें कहा किे पति के छठी शादी करने की जानकारी मिलने पर वह ससुराल आई थी। इस दौरान बशीर ने उनसे गाली-गलौज की और तीन तलाक The post पूर्व मंत्री की 6वी शादी से पहले तीसरी पत्नी ने लगाया तीन तलक का आरोप,मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पूर्व मंत्री की 6वी शादी से पहले तीसरी पत्नी ने लगाया तीन तलक का आरोप,मामला दर्ज

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रहे बशीर चैधरी पर उनकी पत्नी नगमा ने मुकदमा दर्ज कराया है। नगमा ने बशीर पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। उन्होनें कहा किे पति के छठी शादी करने की जानकारी मिलने पर वह ससुराल आई थी। इस दौरान बशीर ने उनसे गाली-गलौज की और तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया।

नगमा पूर्व मंत्री की तीसरी पत्नी है। ताजगंज इलाके की रहने वाली नगमा ने बताया कि चैघरी बशीर से उनका निकाह 11 नवंबर 2016 को हुआ था। नगमा ने आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही उनके ससुराल वाले उत्हें मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे थे। इसके खिलाफ उन्हानें शिकायत भी की थी, जिसके बाद से वह अपने मायके में रह रही थी।

नगमा ने बताया कि 23 जुलाई को उन्हे बशीर के छठवीं शादी करने की जानकारी मिली। इस पर वह अपने ससुराल गई थी, जहां शौहर ने उनसे गाली-गलौज की और तीन तलाक कहकर घर से निकाल दिया।

पूर्व मंत्री की पहली शादी समाजवादी पार्टी की नेता गजाला से हुई थी। दूसरी शादी दिल्ली की रूबीना से हुर्ठ थी और तीसरी शादी नगमा से हुई थी। अब यह मंत्री छठीं शादी करने जा रहे थे।

The post पूर्व मंत्री की 6वी शादी से पहले तीसरी पत्नी ने लगाया तीन तलक का आरोप,मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.