पूर्व मंत्री गोविंद सिंह चंबल और सिंध नदी की पैदल परिक्रमा करेंगे…

भोपाल – उपचुनाव से मध्यप्रदेश में एक बार फिर से सियासत तेज हो गई है। एक तरफ जहां सत्ता पक्ष मैं बैठे बीजेपी सरकार प्रदेशवासियों के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी जमीनी स्तर पर अपनी कार्यशैली को अंजाम देने की तैयारी में जुट गई है, इसी बीच अब पूर्व The post पूर्व मंत्री गोविंद सिंह चंबल और सिंध नदी की पैदल परिक्रमा करेंगे… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पूर्व मंत्री गोविंद सिंह चंबल और सिंध नदी की पैदल परिक्रमा करेंगे…

भोपाल – उपचुनाव से मध्यप्रदेश में एक बार फिर से सियासत तेज हो गई है। एक तरफ जहां सत्ता पक्ष मैं बैठे बीजेपी सरकार प्रदेशवासियों के लिए बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस भी जमीनी स्तर पर अपनी कार्यशैली को अंजाम देने की तैयारी में जुट गई है,

इसी बीच अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता डॉक्टर गोविंद सिंह पार्टी के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की राह पर चल पड़े हैं। जिसके बाद अब गोविंद सिंह ने बड़ा ऐलान किया है।

पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि वह चंबल और सिंध नदी की पैदल परिक्रमा करेंगे। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस का कोई नेता पैदल परिक्रमा पर निकला है इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने 2018 के चुनाव से पहले मां नर्मदा की पैदल परिक्रमा पूरी की थी। इसके साथ ही उन्होंने सिंधिया पर भी बड़ा बयान दिया है।

The post पूर्व मंत्री गोविंद सिंह चंबल और सिंध नदी की पैदल परिक्रमा करेंगे… first appeared on saharasamachar.com.