पूर्व सरपंच ने खुद को मारी गोली,मौके पर मौत,पुलिस जांच में जुटी

सतना, मध्यप्रदेश बीमारी से तंग आकर सतना जिले के एक पूर्व सरपंच ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली पूरा मामला उचेहरा थाना इलाके के बिहटा गांव का है पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक उचेहरा थाना क्षेत्र में आने वाले बिहटा गांव के The post पूर्व सरपंच ने खुद को मारी गोली,मौके पर मौत,पुलिस जांच में जुटी first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पूर्व सरपंच ने खुद को मारी गोली,मौके पर मौत,पुलिस जांच में जुटी

सतना, मध्यप्रदेश

बीमारी से तंग आकर सतना जिले के एक पूर्व सरपंच ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली पूरा मामला उचेहरा थाना इलाके के बिहटा गांव का है पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक उचेहरा थाना क्षेत्र में आने वाले बिहटा गांव के पूर्व सरपंच दामोदर सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली पूर्व सरपंच ने सुसाइड नोट भी लिखा है सुसाइड नोट के मुताबिक पूर्व सरपंच लंबे समय से बीमार थे और बीमारी से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली है दामोदर सिंह का शव घर के पास खेत की 1 मेढ़ में मिला है

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और अंतिम परीक्षण के लिए भेजा है और सुसाइड नोट के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

The post पूर्व सरपंच ने खुद को मारी गोली,मौके पर मौत,पुलिस जांच में जुटी first appeared on saharasamachar.com.