पूर्व सांसद के भाई की गोली मारकर हत्या,अपराधियों ने 5 लाख रुपए की लूटे भी किये

समस्तीपुर,बिहार समस्तीपुर. बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला समस्तीपुर जिले से जुड़ा है, जहां लूट के दौरान पूर्व सांसद के भाई की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. सदर अनुमंडल के सदर थाना क्षेत्र के झगरा गांव के पास सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक और जनता The post पूर्व सांसद के भाई की गोली मारकर हत्या,अपराधियों ने 5 लाख रुपए की लूटे भी किये first appeared on saharasamachar.com.
 | 
पूर्व सांसद के भाई की गोली मारकर  हत्या,अपराधियों ने 5 लाख रुपए की लूटे भी किये

समस्तीपुर,बिहार

समस्तीपुर. बिहार में जारी लॉकडाउन के बीच अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला समस्तीपुर जिले से जुड़ा है, जहां लूट के दौरान पूर्व सांसद के भाई की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. सदर अनुमंडल के सदर थाना क्षेत्र के झगरा गांव के पास सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक और जनता दल यूनाइटेड की पूर्व सांसद और जिलाध्यक्ष अश्वमेघ देवी के भाई सुनील कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान अपराधियों ने उनके पास से 5 लाख से अधिक रुपए भी लूट लिए।

हत्या के इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. लूट और हत्या की इस वारदात की सूचना मिलने के बाद सरायरंजन पुलिस आनन-फानन में वारदात वाली जगह पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि मृतक सीएसपी संचालक सुनील कुमार सरायरंजन बैंक से 5 लाख रुपए की निकासी करके मयारी चौक स्थित अपने सीएसपी केंद्र लौट रहे थे. इसी दौरान झखरा के पास दो बाइक पर सवार 6 की संख्या में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

इस मामले में सदर डीएसपी प्रितीश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक अपने बाइक से रुपए निकाल कर जा रहे थे. उसी दौरान अपराधियों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि लूट और हत्या की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साभार खबर

The post पूर्व सांसद के भाई की गोली मारकर हत्या,अपराधियों ने 5 लाख रुपए की लूटे भी किये first appeared on saharasamachar.com.