प्रदेश में बड़ी घटना! शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या…

इंदौर मध्यप्रदेश शिवसेना महाराष्ट की बड़ी पार्टी है जिसकी सरकार है,वही मध्य प्रदेश प्रमुख रहे रमेश साहू की इंदौर के करीब उमरी खेड़ा में देर रात हत्या कर दी गई है। सूत्रों से जानकारी के मुताबिक साहू उमरी खेड़ा में साईं राम ढाबा संचालित करते थे,हत्या की वजह तो अभी साफ नहीं हो पाई है The post प्रदेश में बड़ी घटना! शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
प्रदेश में बड़ी घटना! शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या…

इंदौर मध्यप्रदेश

शिवसेना महाराष्ट की बड़ी पार्टी है जिसकी सरकार है,वही मध्य प्रदेश प्रमुख रहे रमेश साहू की इंदौर के करीब उमरी खेड़ा में देर रात हत्या कर दी गई है।

सूत्रों से जानकारी के मुताबिक साहू उमरी खेड़ा में साईं राम ढाबा संचालित करते थे,हत्या की वजह तो अभी साफ नहीं हो पाई है लेकिन पुरानी रंजिश या लूट की नियत आशंका जताई जा रही है।

रमेश साहू के खिलाफ हत्या के आरोप,जमीनी विवाद सहित कई मामले दर्ज हैं। इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को बताया,साहू की ढाबा पर ही गोली मारकर हत्या की गई है। सामान बिखरा हुआ है, ढाबा पर चार से पांच कर्मचारी सो रहे थे, मगर किसी ने गोली की आवाज नहीं सुनी। वहां कुत्ता भी है, मगर वह भी नहीं भौंका। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

The post प्रदेश में बड़ी घटना! शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या… first appeared on saharasamachar.com.