प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

रायपुर छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा 17 फरवरी 2019 को लिपिक महाधिवेशन बिलासपुर में की गई लिपिक वेतनमान सुधार की घोषणा के क्रियान्वयन हेतु आगामी बजट में 30 करोड़ का प्रावधान करने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है। आपको बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 17 The post प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन first appeared on saharasamachar.com.
 | 
प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

रायपुर छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा 17 फरवरी 2019 को लिपिक महाधिवेशन बिलासपुर में की गई लिपिक वेतनमान सुधार की घोषणा के क्रियान्वयन हेतु आगामी बजट में 30 करोड़ का प्रावधान करने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

आपको बता दें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 17 फरवरी 2019 को त्रिवेणी भवन बिलासपुर के मुख्य आतिथ्य में आयोजित लिपिक महाधिवेशन में लोगों की पीड़ा को सुना एवं समझा और मंच से ही लिपिक वेतनमान सुधार करके वेतन विसंगति दूर करने की घोषणा की जिसमें प्रदेशभर के लिपिकों में सम्मानजनक वेतन प्राप्ति की आशा का संचार हुआ था ।

लिपिकों के अध्यक्ष रोहित तिवारी ने कहा कि सरकार कोरोना का रोना बंद करें व जो घोषणा किया था उसे जल्द पूरा करें।

The post प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन first appeared on saharasamachar.com.