प्रभारी मंत्री श्री डंग ने खरगोन एवं झाबुआ में की कोरोना व्यवस्थाओं की समीक्षा

भोपाल : गुरूवार, 15 अप्रैल 2021 पर्यावरण, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री श्री हरदीप सिंह डंग ने गुरूवार को झाबुआ में अधिकारियों के साथ कोरोना व्यवस्थाओं की समीक्षा की। उन्होंने बैठक में मरीजों की संख्या एवं कोविड 19 के उपचार हेतु उपलब्ध संसाधनों की विस्तृत जानकारी ली। कलेक्टर श्री सोमेश मिश्रा एवं अन्य अधिकारियों के The post प्रभारी मंत्री श्री डंग ने खरगोन एवं झाबुआ में की कोरोना व्यवस्थाओं की समीक्षा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
प्रभारी मंत्री श्री डंग ने खरगोन एवं झाबुआ में की कोरोना व्यवस्थाओं की समीक्षा

भोपाल : गुरूवार, 15 अप्रैल 2021

पर्यावरण, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री श्री हरदीप सिंह डंग ने गुरूवार को झाबुआ में अधिकारियों के साथ कोरोना व्यवस्थाओं की समीक्षा की। उन्होंने बैठक में मरीजों की संख्या एवं कोविड 19 के उपचार हेतु उपलब्ध संसाधनों की विस्तृत जानकारी ली। कलेक्टर श्री सोमेश मिश्रा एवं अन्य अधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि कोविड केयर सेंटर एवं होम आइसोलेशन की नियमित समीक्षा कर उन्हें रिपार्ट दें।

श्री डंग ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में हम इस आपदा से उत्पन्न स्थिति का डटकर मुकाबला कर रहे हैं। मेरा आमजन से भी आग्रह है कि 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोग टीकाकरण अवश्य करवाएं। मास्क को अनिवार्य आवश्यकता बना लें। सरकार संसाधनों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने देगी। मध्यप्रदेश शासन इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।

बैठक में सांसद श्री गुमानसिंह डामोर सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

The post प्रभारी मंत्री श्री डंग ने खरगोन एवं झाबुआ में की कोरोना व्यवस्थाओं की समीक्षा first appeared on saharasamachar.com.