प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉ. डियूटी के दौरान शराब के नशे में,,,

डियूटी के दौरान डॉ. नशे में उज्जैन। उन्हेल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉ. डियूटी के दौरान शराब के नशे में होने की सुचना नागदा एस.डी.एम के पास पहुंचे जिसके बाद एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार व बी.एम.औ स्वास्थ्य केन्द्र पहुचे उन्हेने कार्यवाही करते हुए पंचनामा बनाकर नशे में डॉ का ब्लड सेम्पल लिया The post प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉ. डियूटी के दौरान शराब के नशे में,,, first appeared on saharasamachar.com.
 | 
प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉ. डियूटी  के दौरान शराब के नशे में,,,

डियूटी के दौरान डॉ. नशे में

उज्जैन। उन्हेल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉ. डियूटी के दौरान शराब के नशे में होने की सुचना नागदा एस.डी.एम के पास पहुंचे जिसके बाद एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार व बी.एम.औ स्वास्थ्य केन्द्र पहुचे उन्हेने कार्यवाही करते हुए पंचनामा बनाकर नशे में डॉ का ब्लड सेम्पल लिया गया।

शुक्रवार को हुई कार्यवाही की रिपोर्ट एस.डी.एम के समक्ष प्रस्तुत होने के बाद कलेक्टर के समक्ष कार्यवाही के लिए भेजी जायेगी। गुरूवार को उन्हेल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द में ओ.पी.डी चालु होते ही डॉ. कल्पेश दाहिमा केन्द्र पर पहुचे कुछ देर रोगीयों का उपचार करने के बाद स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में ही शराब पी। बताया जा रहा है कि डॉक्टर की स्थती ऐसी थी की उनसे खडे भी नहीं रहा जा रहा था।

डॉ. कल्पेश दाहिमा का नशे के हाल में पंचनामा कार्यवाही की गई मौजुदा नर्स से ब्लड सेम्पल लेने के आर्देश दिये सम्पूर्ण कार्यवाही के बाद पंचनामा आदी रिपोर्ट शुक्रवार को नागदा एस.डी.एम के समक्ष प्रस्तुत की जावेगी। बताया जा रहा है कि डॉ. कल्पेश दाहिमा की पदस्थापना के बाद से ही वह विवादो में रहे है

उन पर लॉकडाउन के दौरान केन्द्र पर निरंतर सेवा नही देने के आरोप भी लगे है वही लॉकडाउन में मिली छुट के बाद बिना वरिष्ठ अधिकारीयों के निर्देश मिले उन्होने उन्हेल सहीत ग्रामीण क्षेत्र में क्लींनिंक संचालित करने वाले डॉक्टरों की जॉच के नाम पर कार्यवाही का डर बता कर धमकाया गया है इस की शिकायत भी वरिष्ठ अधिकारीयों को की गई थी मिल रही शिकायतों के बाद गुरूवार के प्रशासन ने सम्पुर्ण कार्यवाही कर प्रतिवेदन तैयार कर लिया है।

The post प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ डॉ. डियूटी के दौरान शराब के नशे में,,, first appeared on saharasamachar.com.