फाइव स्टार होटल में ड्रग्स के साथ जन्मदिन मना रही,अभिनेत्री को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

मुंबई,महाराष्ट्र मायानगरी मुंबई में एक बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने जन्मदिन पर ड्रग्स के साथ पार्टी करना मंहगा पड़ गया.पार्टी जब अपने शबाब पर थी, तभी पुलिस को किसी ने खुफिया तौर पर ख़बर दे दी. जिसके आधार पर पुलिस की टीम ने देर रात होटल में छापा मारा और अभिनेत्री को उसके दोस्त के साथ The post फाइव स्टार होटल में ड्रग्स के साथ जन्मदिन मना रही,अभिनेत्री को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
फाइव स्टार होटल में ड्रग्स के साथ जन्मदिन मना रही,अभिनेत्री को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

मुंबई,महाराष्ट्र

मायानगरी मुंबई में एक बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने जन्मदिन पर ड्रग्स के साथ पार्टी करना मंहगा पड़ गया.पार्टी जब अपने शबाब पर थी, तभी पुलिस को किसी ने खुफिया तौर पर ख़बर दे दी. जिसके आधार पर पुलिस की टीम ने देर रात होटल में छापा मारा और अभिनेत्री को उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया.अभिनेत्री की पहचान नाइरा नेहल शाह के रूप में हुई है।

मामला मुंबई के सांताक्रुज पुलिस थाना इलाके का है. जहां एक फाइव स्टार होटल में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहल शाह अपना जन्मदिन मना रही थी. वो ड्रग्स के साथ पार्टी कर रही थी. पुलिस ने रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात होटल में छापा मारकर इस मामले का खुलासा किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात करीब 3 बजे एक फाइव स्टार होटल में रेड की गई. वहां बॉलीवुड में छोटे रोल करने वाली अभिनेत्री और उसके साथी को ड्रग्स का सेवन करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. सांताक्रुज पुलिस ने इस संबंध में NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

सांताक्रुज पुलिस के वरिष्ठ अधिकरी ज्ञानेश्वर गनोरे को गुप्ता सूचना मिली थी कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री पांच सितारा होटल में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही है. जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इसी सूचना के आधार पर मुंबई पुलिस की टीम फाइव स्टार होटल में पहुंची और बॉलीवुड एक्ट्रेस की पार्टी में छापा मारा. जहां वो अपने साथियों के साथ अपना जन्मदिन मना रही थी।

पुलिस के मुताबिक अभिनेत्री नेहल शाह होटल के एक रूम में चरस का इस्तेमाल भी कर रही थी.पुलिस ने फौरन पार्टी में मौजूद अभिनेत्री नेहल और उसके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार कर लिया. दोनों वहां पर चरस का इस्तेमाल कर रहे थे।

सोमवार को दिन में सांताक्रुज पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उन दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. नाइरा नेहल शाह दो तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

The post फाइव स्टार होटल में ड्रग्स के साथ जन्मदिन मना रही,अभिनेत्री को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा first appeared on saharasamachar.com.