फेमस फिल्ममेकर करण जौहर को NCB ने समन भेजा…

मुंबई महाराष्ट्र फेमस फिल्ममेकर करण जौहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने समन भेजा है। यह समन करण जौहर की एक हाउस पार्टी जो कि जुलाई 2019 में की गई थी उसके एक वायरल वीडियो से संबंधित है। NCB ने समन भेज करण से उनके द्वारा ऑर्गेनाइज़ की गई पार्टी के बारे में जानकारी मांगी The post फेमस फिल्ममेकर करण जौहर को NCB ने समन भेजा… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
फेमस फिल्ममेकर करण जौहर को NCB ने समन भेजा…

मुंबई महाराष्ट्र

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने समन भेजा है। यह समन करण जौहर की एक हाउस पार्टी जो कि जुलाई 2019 में की गई थी उसके एक वायरल वीडियो से संबंधित है।

NCB ने समन भेज करण से उनके द्वारा ऑर्गेनाइज़ की गई पार्टी के बारे में जानकारी मांगी हैं, और इस पर सफाई देने की मांग की है।

NCB सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि करण जौहर के लिए राहत की बात यह है कि इस समन का जवाब देने के लिए उन्हें खुद NCB दफ्तर में हाज़िरी लगाने की जरुरत नहीं है। वह अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेज सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक इस समन के ज़रिये NCB ने करण जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की डिटेल्स देने के लिए कहा है जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में हुई उस विवादित हाउस पार्टी के वीडियोज़ बनाने के लिए किया गया था।

इसके अलावा करण जौहर को NCB के कुछ सवालों के जवाब भी देने होंगे। जैसे कि उस रात उनके घर में हुई पार्टी में कौन-कौन आया था? क्या इस पार्टी के लिए इन्विटेशन कार्ड्स भी भेजे गए थे?

इस पार्टी के वीडियो किस कैमरे से शूट किए गए थे? यानि हाउस पार्टी से संबंधित सभी जवाब करण जौहर को मुहैया करवाने होंगे।

बताया जा रहा है कि करण जौहर को यह समन बुधवार को भेजा गया था। करण को तमाम जानकारियां आज यानि 18 दिसंबर (शुक्रवार) तक मुहैया कराने के लिए कहा गया है।

The post फेमस फिल्ममेकर करण जौहर को NCB ने समन भेजा… first appeared on saharasamachar.com.