बच्चों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लगाई गुहार,बात नहीं सुनी गईं तो सोनू सूद से मांगी मदद…

रीवा मध्य प्रदेश मध्य प्रदेश के रीवा जिले का एक बहुत ही संवेदनशील वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के छोटे बच्चे रोड की दलदल में खड़े होकर रोड बनवाने की मांग कर रहे हैं। मासूम बच्चे कहते हैं कि रोड बनवाने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से भी गुहार लगा चुके हैं लेकिन The post बच्चों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लगाई गुहार,बात नहीं सुनी गईं तो सोनू सूद से मांगी मदद… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बच्चों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लगाई गुहार,बात नहीं सुनी गईं तो सोनू सूद से मांगी मदद…

रीवा मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश के रीवा जिले का एक बहुत ही संवेदनशील वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल के छोटे बच्चे रोड की दलदल में खड़े होकर रोड बनवाने की मांग कर रहे हैं। मासूम बच्चे कहते हैं कि रोड बनवाने के लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से भी गुहार लगा चुके हैं लेकिन रोड अभी तक नहीं बनी है स्कूल जाने में बहुत समस्या होती है ड्रेस और कॉपी किताब सब खराब हो जाते हैं साथ ही रास्ते में एक नदी भी पड़ती है जिसमें डूबने का खतरा बना रहता है।

ऐसे में पढ़ लिख पाना बहुत मुश्किल हो रहा है बच्चे यह भी कहते हैं कि हमने रोड के लिए प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री से मांग की लेकिन कहीं भी बात नहीं सुनी गई। इसके बाद बच्चे अभिनेता सोनू सूद से गुहार लगाते हैं कि मामा जी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सोनू सूद रोड बनवाने के लिए कह दे हो सकता है आपकी बात मान ले।

जिस तरह से बच्चे अपनी समस्या बता रहे हैं वाकई बहुत निंदनीय है बच्चे जहां खड़े हैं वहां की स्थिति बहुत गंभीर है ऐसे में आम जनजीवन बहुत प्रभावित होता है। हालांकि जानकारी के मुताबिक अभी तक इस पर किसी की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

The post बच्चों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लगाई गुहार,बात नहीं सुनी गईं तो सोनू सूद से मांगी मदद… first appeared on saharasamachar.com.