बाबा रामदेव को एक और झटका, कोरोनिल पर लगी रोक

कोरोना के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 लाख पार हो चुकी है। इस बीच कोरोना वैक्सीन की जद्दोजहद भी तेज हो रही है। योग गुरु बाबा रामदेव ने कोरोना वैक्सीन बना लेने का दावा किया था लेकिन बाबा का दावा खड़े नहीं उतर The post बाबा रामदेव को एक और झटका, कोरोनिल पर लगी रोक first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बाबा रामदेव को एक और झटका, कोरोनिल पर लगी रोक

कोरोना के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। देशभर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 लाख पार हो चुकी है। इस बीच कोरोना वैक्सीन की जद्दोजहद भी तेज हो रही है। योग गुरु बाबा रामदेव ने कोरोना वैक्सीन बना लेने का दावा किया था लेकिन बाबा का दावा खड़े नहीं उतर पाया, आयुष मंत्रालय ने रोक लगा दी।

हालांकि इसके बाद कोरोनिल नामक टेबलेट को इम्युनिटी बूस्टर के नाम से पतंजलि ने लोगों तक पहुंचाने का मार्ग अपनाया लेकिन मद्रास हाई कोर्ट ने शनिवार को कोरोनिल ट्रेडमार्क इस्तेमाल करने से रोक दिया।

दरअसल अरुद्रा इंजीनियरिंग लिमिटेड कोरोनिल पर अपना दावा किया है। अरुद्रा इंजीनियरिंग लिमिटेड का कहना है कि 1993 से कोरोनिल पर हमारा ट्रेडमार्क है। इस मामले पर मद्रास हाई कोर्ट ने 30 जुलाई तक रोक लगा दी है।

The post बाबा रामदेव को एक और झटका, कोरोनिल पर लगी रोक first appeared on saharasamachar.com.