बेटियों पर सामाजिक गीत “आई नन्ही परी” हुआ रिलीज

रीवा मध्यप्रदेश विंध्य क्षेत्र में ऐसा सामाजिक गाना जो बेटियों के जन्म से लेकर कैसे घर में खुशी उत्साह एवं लक्ष्मी बिखेर देती है। आज यूट्यूब पर अनिल मिश्रा म्यूजिक चैनल में रिलीज होगा। इस सामाजिक गाना को आप सब अधिक से अधिक लोग देखें, शेयर करें,एवं चैनल को सब्सक्राइब करके अपना बहुत सारा प्यार The post बेटियों पर सामाजिक गीत “आई नन्ही परी” हुआ रिलीज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बेटियों पर सामाजिक गीत “आई नन्ही परी” हुआ रिलीज

रीवा मध्यप्रदेश

विंध्य क्षेत्र में ऐसा सामाजिक गाना जो बेटियों के जन्म से लेकर कैसे घर में खुशी उत्साह एवं लक्ष्मी बिखेर देती है। आज यूट्यूब पर अनिल मिश्रा म्यूजिक चैनल में रिलीज होगा।

इस सामाजिक गाना को आप सब अधिक से अधिक लोग देखें, शेयर करें,एवं चैनल को सब्सक्राइब करके अपना बहुत सारा प्यार दे, वह एक दौर था जब बेटियों का घर में जन्म होना अशुभ,अशोभनीय, घृणी, माना जाता था,लेकिन जैसे-जैसे समय बढ़ता गया बेटियां बेटो के सामान कदम से कदम मिलाकर चलने लगी और घरों में लक्ष्मी का रूप धारण कर पूजनीय माने जाने लगी, लेकिन अभी भी कुछ जगह ऐसे हैं जहां बेटियों के जन्म में इतना उत्साह सम्मान नहीं रहता।

बेटी जन्म पर शुरू हुआ “आई नन्ही परी” महोत्सव कार्यक्रम

इसी संदर्भ में KAMP संगठन एक सामाजिक संगठन है जो बालक बालिका के जन्मजात भेदभाव को समाप्त करने लिंगानुपात में सुधार के लिए प्रयास कर रही है। इसके लिए बच्चियों के जन्म पर दुखी होने वाले विकृत मानसिकता वाले समाज के लोगों मे बदलाव करने का प्रयास चल रहा है, इस हेतु बच्ची के जन्म उपरांत प्रथम बार गृह आगमन पर एक आयोजन नन्हीं परी स्वागत महोत्सव किया जाता है,जिसको देखकर समाज खुद से जागरूक हो और इस प्रकार के आयोजन को करने की पहल करें।

संगठन अभी तक कुल 40 बच्चियों का स्वागत महोत्सव कार्यक्रम कर चुका है। विंध्य क्षेत्र के मशहूर बॉलीवुड गायक अनिल मिश्रा के स्वर द्वारा इस गीत को गया गया है। आप सब इनके चैनल अनिल मिश्रा म्यूजिक को सब्सक्राइब करें और अपना ढेर सारा प्यार दे।।

The post बेटियों पर सामाजिक गीत “आई नन्ही परी” हुआ रिलीज first appeared on saharasamachar.com.