बैंक के मैनेजर गिरफ्तार,महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

समस्तीपुर, बिहार समस्तीपुर में मोहिउद्दीन नगर के महमद्दीपुर स्थित बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक संदीप आनंद को पुलिस ने बैंक का दैनिक काम खत्म होने के कुछ देर गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी से बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया। बताया गया है कि बैंक के शाखा प्रबंध की गिरफ्तारी के लिए समस्तीपुर व The post बैंक के मैनेजर गिरफ्तार,महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बैंक के मैनेजर गिरफ्तार,महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

समस्‍तीपुर, बिहार

समस्‍तीपुर में मोहिउद्दीन नगर के महमद्दीपुर स्थित बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक संदीप आनंद को पुलिस ने बैंक का दैनिक काम खत्म होने के कुछ देर गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी से बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया।

बताया गया है कि बैंक के शाखा प्रबंध की गिरफ्तारी के लिए समस्तीपुर व विभूतिपुर थाने की पुलिस बैंक में गुरुवार शाम उस समय पहुंची थी जब सभी बैंक कर्मी काम खत्म करने के बाद घर जाने की तैयारी में जुटे हुए थे। मिली जानकारी के अनुसार शाखा प्रबंधक संदीप आनंद प्रत्येक दिन की तरह गुरुवार को भी नियत समय पर ड्यूटी के लिए बैंक आये थे। दिन भर जमा निकासी का काम करने के बाद जैसे ही बैंक का कार्यकाल अंतिम समय में पहुंचा उसी समय समस्तीपुर व विभूतिपुर से आयी आधा दर्जन महिला पुलिस सीधे शाखा प्रबंधक के चैंबर में पहुंची और कुछ देर बात की।

जब तक अन्य बैंक कर्मी मामले को कुछ समझ पाते उसके पहले ही पुलिस टीम शाखा प्रबंध को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गयी। बताया जाता है कि एक महिला ने शाखा प्रबंधक के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। जिसमें शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में मोहिउद्दीननगर थाना अध्यक्ष आनंद कश्यप ने बताया कि बैंक के शाखा प्रबंधक की गिरफ्तारी की सूचना मिली है। हालांकि उसकी गिरफ्तारी के संबंध में आयी पुलिस टीम ने थाना ने न संपर्क किया और न ही किसी तरह का सहयोग ही मांगा।

The post बैंक के मैनेजर गिरफ्तार,महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप first appeared on saharasamachar.com.