ब्रिज गेट पर चढ़कर युवती ने कहा मेरी शादी करवाओ,बड़ी मुश्किल से उसे पुलिस ने उतारी

इंदौर मध्यप्रदेश इंदौर अगर आपको शोले फिल्म याद हो तो वीरू जिस तरह से अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया था, उसकी हूबहू नकल असल जिंदगी में कई लोगों ने की। अब एक ऐसी नकल इंदौर की एक लड़की ने की। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के The post ब्रिज गेट पर चढ़कर युवती ने कहा मेरी शादी करवाओ,बड़ी मुश्किल से उसे पुलिस ने उतारी first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ब्रिज गेट पर चढ़कर युवती ने कहा मेरी शादी करवाओ,बड़ी मुश्किल से उसे पुलिस ने उतारी

इंदौर मध्यप्रदेश

इंदौर अगर आपको शोले फिल्म याद हो तो वीरू जिस तरह से अपनी प्रेमिका से शादी करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ गया था, उसकी हूबहू नकल असल जिंदगी में कई लोगों ने की। अब एक ऐसी नकल इंदौर की एक लड़की ने की। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए इंट्री गेट पर चढ़ गई और जमकर हंगामा किया।

युवती शादी करने की जिद पर अड़ी रही। पुलिस वालों ने उसे शादी का आश्वासन देकर बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा। युवती की शादी उसकी मां कहीं और करना चाहती थी और युवक के बहन जीजा भी उसके संबंध पर राजी नहीं थे। पूरा मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना इलाके का है।

परदेसी पुरा के थाना प्रभारी के अनुसार वाकया रविवार की शाम 4 बजे का है। जहां जीव की फेल में रहने वाली युवती दुर्गा मोहल्ले में रहने वाली एक युवक से प्रेम करती है। वह उससे शादी करना चाहती है लेकिन युवक की उम्र कम होने के कारण घर वाले राजी नहीं है। अपने परिवार के लोगों से नाराज दुर्गा शाम को घर से निकली और शाम को स्वदेशी मिल ब्रिज के ऊपर एमआर 4 के गेट पर चढ़ गई।

उसे गेट पर चढ़ता देख राहगीरों की भीड़ लग गई और वह दुर्गा को नीचे उतारने के लिए कहने लगे। युवती ने कहा कि वह उसी लड़के से शादी करेगी जिसे वह पसंद करती है। लड़की के गेट पर चढ़ने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की एक महिला आरक्षक ने दुर्गा से बात की और कहा कि जैसा वह चाहेगी वैसा ही होगा। काफी देर की समझाइश के बाद दुर्गा नीचे उतरी तो पुलिस उसे थाने ले गई।

टीआई के मुताबिक दुर्गा के परिजनों ने बताया कि युवक एक होटल में काम करता है। कुछ दिनों पूर्व दुर्गा ने जीजा को बात करने के लिए उसके पास भेजा, लेकिन परिवार जनों ने यह कहकर शादी से मना कर दिया कि अभी वह नाबालिक है।

The post ब्रिज गेट पर चढ़कर युवती ने कहा मेरी शादी करवाओ,बड़ी मुश्किल से उसे पुलिस ने उतारी first appeared on saharasamachar.com.