ब्रेकिंग,ऑनलाइन गेम खिलाने वाली कम्पनियों पर FIR के लिए लॉ एक्सपर्ट्स की सलाह ले रही सरकार

भोपाल गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बच्चों के आनलाइन गेम जैसे फायर फ्री व अन्य के मालिकों पर एफआईआर कराई जाएगी। इस तरह की तमाम कम्पनियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफिया के विरुद्ध सख्ती और कार्यवाही की जा रही है। सायबर क्राइम के अलग-अलग नेटवर्क The post ब्रेकिंग,ऑनलाइन गेम खिलाने वाली कम्पनियों पर FIR के लिए लॉ एक्सपर्ट्स की सलाह ले रही सरकार first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ब्रेकिंग,ऑनलाइन गेम खिलाने वाली कम्पनियों पर FIR के लिए लॉ एक्सपर्ट्स की सलाह ले रही सरकार

भोपाल

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बच्चों के आनलाइन गेम जैसे फायर फ्री व अन्य के मालिकों पर एफआईआर कराई जाएगी। इस तरह की तमाम कम्पनियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफिया के विरुद्ध सख्ती और कार्यवाही की जा रही है। सायबर क्राइम के अलग-अलग नेटवर्क का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। उन्होंने कहा कि छतरपुर में ऑनलाइन गेम “फ्री फायर” के कारण बच्चे की जान जाने की घटना दुखद है, पुलिस ने #FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ऐसे गेम बनाने वाली कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए विधि विभाग के अफसरों से राय मशविरा कर रहा हूं। जल्द इन्हें कानून के दायरे में लाकर कार्रवाई करेंगे।

कमलनाथ की चक्की धीरे चलती है पर अपनी ही पार्टी के लोगों को बारीक पीस रही

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा किए गए ट्वीट के बाद पार्टी में चल रहे द्वंद्व पर तंज कसा है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की चक्की धीरे चलती है लेकिन अपनी ही पार्टी के लोगों को बारीक पीसती है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव कभी टिकट बांटते थे,आज खुद टिकट मांग रहे हैं। यादव के ट्वीट पर मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता पिछड़ों के विरोध की रही है। वह पार्टी में भी देखने को मिल रही है।

मंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के पिता के साथ सौतेला व्यवहार किया और बाद में अरुण यादव के साथ भी यही हुआ। संघर्ष अरुण यादव ने किया और सीएम कमलनाथ बन गए थे। मंत्री मिश्रा ने एक सवाल के जवाब में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को भी घेरा और कहा कि युवाओं को चार हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता देने को कहा और बाद में ठेंगा दिखा दिया। कांग्रेस ऐसे ही गजब खेल खेलती है।

The post ब्रेकिंग,ऑनलाइन गेम खिलाने वाली कम्पनियों पर FIR के लिए लॉ एक्सपर्ट्स की सलाह ले रही सरकार first appeared on saharasamachar.com.