ब्रेकिंग:पत्नी की आत्महत्या मामले में सिपाही गिरफ्तार

सतना,मध्यप्रदेश चित्रकूट: 18 जून चित्रकूट जिले की कर्वी सदर कोतवाली में तैनात एक सिपाही को उसकी पत्नी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। बता दे कि कर्वी सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि कर्वी सदर कोतवाली में तैनात सिपाही शैलेंद्र यादव को उनके The post ब्रेकिंग:पत्नी की आत्महत्या मामले में सिपाही गिरफ्तार first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ब्रेकिंग:पत्नी की आत्महत्या मामले में सिपाही गिरफ्तार

सतना,मध्यप्रदेश

चित्रकूट: 18 जून चित्रकूट जिले की कर्वी सदर कोतवाली में तैनात एक सिपाही को उसकी पत्नी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है।

बता दे कि कर्वी सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विनोद त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि कर्वी सदर कोतवाली में तैनात सिपाही शैलेंद्र यादव को उनके पत्नी की सुसाइड के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है।

बताते चले कि उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी अंजू 30 ने द्वारिकापुरी मोहल्ले स्थित किराए के कमरे में 14 जून को पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फंदे की वजह से दम तोड़ने की पुष्टि हुई है और मृतका के भाई अंकित ने सिपाही शैलेंद्र समेत ससुराल के छह सदस्य के खिलाफ दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है।

The post ब्रेकिंग:पत्नी की आत्महत्या मामले में सिपाही गिरफ्तार first appeared on saharasamachar.com.