ब्रेकिंग:मध्यप्रदेश की युवती ने डिप्टी SP के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश में डिप्टी एसपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के पूर्व सीओ नवनीत नायक के खिलाफ उनकी ही प्रेमिका ने रेप (Rape) और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले के सामने आने के बाद से पुलिस महकमे के अफसरों में हड़कम्प मचा हुआ है.पूर्व सीओ पर उनकी The post ब्रेकिंग:मध्यप्रदेश की युवती ने डिप्टी SP के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ब्रेकिंग:मध्यप्रदेश की युवती ने डिप्टी SP के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश में डिप्टी एसपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज

उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के पूर्व सीओ नवनीत नायक के खिलाफ उनकी ही प्रेमिका ने रेप (Rape) और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

मामले के सामने आने के बाद से पुलिस महकमे के अफसरों में हड़कम्प मचा हुआ है.पूर्व सीओ पर उनकी प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर कई बार दुराचार का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।

सीओ नवनीत नायक की जुलाई 2019 में प्रतापगढ़ के पट्टी थाने में तैनाती हुई थी. सीओ को फेसबुक के जरिये मध्य प्रदेश की रहने वाली एक युवती से एक साल पहले प्यार हो गया. इसके बाद सीओ से मिलने वह युवती प्रतापगढ़ आने-जाने लगी. युवती होटल में रुक कर सीओ से अक्सर मिलती-जुलती रहती थी. युवती का आरोप है कि इस दौरान पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल और होटल में सीओ ने कई बार उंनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए.आरोप है कि सीओ द्वारा कई सालों तक शादी का झांसा देकर युवती का यौन-शोषण किया गया।

युवती का आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर सीओ ने जान से मारने की धमकी देते हुए उसे भागा दिया, जिसके बाद प्रेमिका ने पट्टी थाने और तत्कालीन एसपी से मामले की शिकायत की,लेकिन मामला अफसर से जुड़ा होने के कारण मामले पर गंभीरता से संज्ञान नहीं लिया गया. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद सीओ की प्रेमिका ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की. तब प्रतापगढ़ के एसपी ने मामले की जांच की तो प्रथम दृष्टया आरोप सत्य पाए गए. मामले की रिपोर्ट शासन को प्रेषित कर दी गई है।

रिपोर्ट के बाद सीओ के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए.जिसके बाद मंगलवार शाम पट्टी पुलिस ने पूर्व सीओ के खिलाफ रेप और धमकी जैसे गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया.पुलिस युवती का न्यायलय में बयान दर्ज कराने के साथ ही विधिक कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

The post ब्रेकिंग:मध्यप्रदेश की युवती ने डिप्टी SP के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज first appeared on saharasamachar.com.