ब्रेकिंग:3 डॉक्टर्स के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के तहत मामला दर्ज,नसबंदी के दौरान महिला की हुई थी मौत

3 डॉक्टरों के खिलाफ पर केस दर्ज किया गया है,नसबंदी के दौरान महिला की हुई थी मौत,माना जा रहा है कि जल्द गिरफ्तारी भी होगी छत्तीसगढ़। बेमेतरा में नसबंदी के दौरान महिला की मौत के मामलाे में 3 डॉक्टरों पर केस दर्ज किया गया है। फरवरी 2020 में नसबंदी के दौरान नस कटने से महिला The post ब्रेकिंग:3 डॉक्टर्स के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के तहत मामला दर्ज,नसबंदी के दौरान महिला की हुई थी मौत first appeared on saharasamachar.com.
 | 
ब्रेकिंग:3 डॉक्टर्स के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के तहत मामला दर्ज,नसबंदी के दौरान महिला की हुई थी मौत

3 डॉक्टरों के खिलाफ पर केस दर्ज किया गया है,नसबंदी के दौरान महिला की हुई थी मौत,माना जा रहा है कि जल्द गिरफ्तारी भी होगी

छत्तीसगढ़। बेमेतरा में नसबंदी के दौरान महिला की मौत के मामलाे में 3 डॉक्टरों पर केस दर्ज किया गया है। फरवरी 2020 में नसबंदी के दौरान नस कटने से महिला की मौत हो गई थी। अब हेल्थ केयर हॉस्पिटल के डॉक्टरों पर केस दर्ज किया गया है। डॉक्टर्स के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बेमेतरा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. सतीश शर्मा द्वारा भी जांच के बाद अपनी रिपोर्ट में यह बात कही गई थी कि उक्त निजी चिकित्सालय में नसबंदी ऑपरेशन किए जाने के लिए अधिकृत नहीं है, उसके बाद भी वहां के डाक्टरों द्वारा महिला की नसबंदी ऑपरेशन किया गया और लापरवाही के चलते महिला की अंतड़ी में गहरे जख्म हो गए, जिसकी वजह से ही अत्यधिक रक्तस्राव होने के चलते महिला की स्थिति गंभीर हुई और महिला की मौत हो गई।

हालांकि कोतवाली बेमेतरा में मामला तो दर्ज किया गया है, लेकिन फिलहाल किसी तरह की कार्रवाई अभी हो नहीं पाई है, जल्द ही चिकित्सकों की गिरफ्तारी की बात भी कोतवाली प्रभारी बेमेतरा द्वारा कही गई है।

The post ब्रेकिंग:3 डॉक्टर्स के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के तहत मामला दर्ज,नसबंदी के दौरान महिला की हुई थी मौत first appeared on saharasamachar.com.