बड़ी खबर:वन रक्षक गिरफ्तार,एसीबी ने रिश्वत लेते दबोचा

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के कर्जत में चार हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एक वन रक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने कथित तौर पर पेड़ काटने की अनुमति देने के बदले में एक व्यक्ति से ये पैसे मांगे थे। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी अनंग The post बड़ी खबर:वन रक्षक गिरफ्तार,एसीबी ने रिश्वत लेते दबोचा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बड़ी खबर:वन रक्षक गिरफ्तार,एसीबी ने रिश्वत लेते दबोचा

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के कर्जत में चार हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एक वन रक्षक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने कथित तौर पर पेड़ काटने की अनुमति देने के बदले में एक व्यक्ति से ये पैसे मांगे थे। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी अनंग विट्ठल नागरगोजे (33) को एसीबी की ठाणे इकाई ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया।

भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कर्जत में बिशेगांव के पास शिकायतकर्ता की पत्नी की जमीन है, वह वहां निर्माण कराना चाहती थी, लेकिन वहां कई पेड़ लगे हैं। शिकायतकर्ता ने वन विभाग के कर्जत संभाग में आवेदन दाखिल कर पेड़ काटने की अनुमति मांगी थी। हालांकि, वन रक्षक ने उनसे कहा कि अनुमति हासिल करने के लिए उन्हें चार हजार रुपये देने होंगे।

एजेंसी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, शिकायत कर्ता ने फिर एसीबी को मामले की जानकारी दी,जिसने जाल बिछाया और बृहस्पतिवार की शाम कर्जत में वन कार्यालय में आरोपी को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। मामले की जांच जारी है।

The post बड़ी खबर:वन रक्षक गिरफ्तार,एसीबी ने रिश्वत लेते दबोचा first appeared on saharasamachar.com.