बड़ी खबर: जमानत याचिका हुई खारिज फिर कोर्ट से 7 कैदी हुए फरार, पुलिस में मचा हड़कंप

जमानत याचिका हुई खारिज फिर कोर्ट से 7 कैदी हुए फरार पटना, बिहार बिहार की राजधानी पटना में दानापुर सीविल कोर्ट में आर्म्स एक्ट के मामले में 7 आरोपी पेशी के बाद कोर्ट परिसर से फरार हो गए,जिसके बाद सिंगोड़ी पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है,बताया जा रहा है कि The post बड़ी खबर: जमानत याचिका हुई खारिज फिर कोर्ट से 7 कैदी हुए फरार, पुलिस में मचा हड़कंप first appeared on saharasamachar.com.
 | 
बड़ी खबर: जमानत याचिका हुई खारिज फिर कोर्ट से 7 कैदी हुए फरार, पुलिस में मचा हड़कंप

जमानत याचिका हुई खारिज फिर कोर्ट से 7 कैदी हुए फरार

पटना, बिहार

बिहार की राजधानी पटना में दानापुर सीविल कोर्ट में आर्म्स एक्ट के मामले में 7 आरोपी पेशी के बाद कोर्ट परिसर से फरार हो गए,जिसके बाद सिंगोड़ी पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है,बताया जा रहा है कि सभी आरोपी कोर्ट से जमानता न मिलने के बाद वहां से भाग निकले है।

सभी आरोपियों ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर किया,एसीजेएम तृतीय ने बेल रिजेक्ट कर दिया और सातों आरोपियों को कस्टडी में लेकर जेल भेजने के लिए प्रक्रिया पूरी कर ली गई थी. इसी दौरान सभी अभियुक्त कोर्ट परिसर में ही चकमा देकर फरार हो गये।

इसको लेकर कोर्ट में हड़कंप मच गया. घटना के बाद दानापुर पुलिस को सूचना दी गई. दानापुर पुलिस और सिंगोड़ी पुलिस संयुक्त रूप से आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही हैं।

7 अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज

जो कैदी फरार हुए हैं, उनमें सोनू यादव, लल्लु यादव, सिद्धनाथ यादव, उपेन्द्र यादव, चन्दन कुमार, मुकुल कुमार और राजकुमार यादव शामिल हैं।

सभी आरोपी नरौली मढिया गांव के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सभी अभियुक्तों ने जमानत के लिए कोर्ट के समक्ष सरेंडर किया था. लेकिन जब कोर्ट से जमानत नहीं मिली तो सातों अभियुक्त कोर्ट परिसर में ही चकमा देकर फरार हो गये।

इस मामले में दानापुर थानाध्यक्ष अजित कुमार शाह ने बताया कि फरार 7 अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही सभी को पकड़कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

The post बड़ी खबर: जमानत याचिका हुई खारिज फिर कोर्ट से 7 कैदी हुए फरार, पुलिस में मचा हड़कंप first appeared on saharasamachar.com.